Friday , September 24 2021

साली की मोहब्‍बत में घर से ले भागा, फिर सताई पत्‍नी की याद, दोनों ने मिलकर किया खौफनाक काम

गुजरात के अहमदाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर साली को बेरहमी से मार डाला । क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी पति-पत्नी को पकड़ लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है । मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक इस आदमी ने पत्‍नी को भरोसा दिलाया था कि वो अपनी साली के साथ संबंध को कभी उनके बीच नहीं आने देगा । दोनों के लिए अलग घर बनाकर देगा । लेकिन ऐसा हो ना सका ।

9 महीने पहले मिली थी लाश

पुलिस की टीम बीते 9 महीने से इस केस की जांच कर रही है, जनवरी, 2021 में एक महिला की डेडबॉडी बहुत ही बुरी कंडीशन में नर्मदा नहर के किनारे पाई गई थी । जांच में पता चला कि उसका नाम कोमल था ।  आरोपी हितेंद्र पटेल ने अपनी पत्नी पुनीता के साथ मिलकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था । दोनों ने पहले पीड़िता कोमल को बेहोश किया, फिर उसके मुंह में मच्छरों को मारने वाली दवा छिड़क दी । इसके बाद रस्सी से उसके हाथ-पैर बांधकर नर्मदा नहर में फेंक दिया ।

साली को लेकर भाग गया शख्स

पुलिस ने सख्‍ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि साल 2019 में वो अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी साली के साथ भाग गया था । लेकिन 6 महीने बाद ही उसने अपनी पत्नी को फिर से मना लिया और साथ रहने लगा । इस दौरान पत्नी और साली दोनों के साथ उसके संबंध बने रहे । उसने अपनी पत्नी से वादा किया कि वो दो घर ले लेगा, जिसमें वो दोनों अलग-अलग रह सकती हैं । लेकिन दोनों की कहां बन पाती ।

पत्‍नी की मदद से मार डाला

साली लगातार आरोपी और उसकी पत्‍नी को परेशान करने लगी थी, जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसे रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बना लिया । इस वारदात में उसने अपनी पत्नी की मदद भी ली और कोमल को जिंदा ही नर्मदा नहीं में फेंक दिया । लेकिन दोनों ये नहीं जानते थे, जुर्म छुप

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति