Thursday , October 28 2021

मुरादाबाद: सरेराह न‍िर्मम हत्या का लाइव वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल, चाकू से किये ताबड़तोड़ वार

मुरादाबाद/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक युवक की सरेराह भीड़ भरे इलाके में चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर डाली जिसका एक लाइव वीड‍ियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे पड़े अचेत युवक को एम्बुलेंस के जरिये अस्पताल भी भेज दिया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. आरोपी को भी मौके से ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके में भीड़भाड़ वाले इलाके में उस समय हडकंप और अफरातफरी मच गई जब अचानक ई रिक्शा चालक युवक जाहिद पर एक युवक ने तेज धारदार चाक़ू से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले के बाद जाहिद ने जब जान बचाने के लिए भागने का प्रयास किया तो आरोपी युवक ने पीछा करते हुए उस पर फिर चाकू से हमला बोल दिया और वही सड़क पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए.पुल‍िस ह‍िरासत में आरोपी.

पुल‍िस ह‍िरासत में आरोपी.

लहूलुहान होकर जाहिद वहीं सड़क पर गिर गया. आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह खूंखार दिख रहे आरोपी को वहां से हटाया तो वो भागने लगा. ये पूरा वीड‍ियो मौके से ही किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर घटना के कई घंटे बाद वायरल कर दिया है. आरोपी मौके से फरार नहीं हो पाया. आरोपी को पुलिस ने मौके से ही हिरासत में ले लिया है.

चाकुओं से गोदकर हत्या 

थाना कटघर के सरेराह भीड़भाड़ वाले इलाके में चाकुओं से गोदकर हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई थी जिसे हटाने के बाद पुलिसकर्मियों ने सबसे पहले लहूलुहान सड़क पर पड़े जाहिद को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवा दिया और मौके से हत्यारोपी को भी हिरासत में लेकर चले गए. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आरोपी से कुछ सवाल भी किए लेकिन आरोपी चुपचाप रहा.

अब पुल‍िस को पता करना था कि मृतक का बड़ा भाई नासिर कौन सा मामला निपट जाने और कोई रंजिश न होने की बात कहते हुए आरोपी को अपने सामने लाने लाने के बाद रंजिश खत्म करने कि चेतावनी दे रहा था.

एसपी स‍िटी अम‍ित आनंद ने बातया क‍ि थाना कटघर क्षेत्र में पीतल बस्ती एरिया में उबैद नाम के व्यक्ति द्वारा जाहिद को चाकू मारा गया था जिसको तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया. इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई है. इसमें अभी तक जो जांच में आया है इसमें जो मृतक हैं. इनके बड़े भाई से मारने वाले व्यक्ति की बहन से कुछ दिन पहले शादी हो गई थी. इसमें विवाद हुआ था जिसमें तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. इसमें जिसने मारा है, उसको हिरासत में ले लिया गया है. अभी पूरी जानकारी की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति