Thursday , October 28 2021

तो क्या अब कांग्रेस की ही ईंट से ईंट बजाएंगे सिद्धू? फैसलों की आजादी के लिए दे चुके थे धमकी

नई दिल्‍ली। पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है। सिद्धू के इस्तीफे के बाद पंजाब कांग्रेस का घमासान एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है। इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका देने वाले सिद्धू पहले ही चेतावनी दे चुके थे कि अगर उन्हें फैसला लेने से रोका गया तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे। सिद्धू के इस्तीफे के बाद ऐसा लगने भी लगा है।

राज्य में नयी मंत्रिपरिषद के सदस्यों को विभागों के आवंटन के तुरंत बाद सिद्धू (57) ने पद छोड़ दिया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा है कि वह पार्टी की सेवा करना जारी रखेंगे। सिद्धू ने यह नहीं बताया कि उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया। लेकिन पार्टी हलकों में इसकी वजह नये मुख्यमंत्री द्वारा उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को गृह विभाग आवंटित किए जाने, नए कार्यवाहक पुलिस प्रमुख और राज्य के महाधिवक्ता की नियुक्ति पर उनकी नाराजगी को लेकर अटकलें हैं।

बता दें कि पिछले महीने मुख्यमंत्री रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह को ओर से लंच पार्टी के शक्ति प्रदर्शन के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा था कि अगर उन्हें फैसला लेने से रोका गया तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति