Thursday , October 28 2021

कभी शाहरुख खान खुद कहा था मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स करे, लड़कियों के साथ

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन से ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है, मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में आर्यन खान का भी नाम सामने आया है, एनसीबी ने छापेमारी के दौकान किंग खान के बेटे को भी हिरासत में ले लिया है, लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख ने अपने बेटे को लेकर कुछ ऐसा कहा था, जिससे सब हैरान रह गये थे, शाहरुख ने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा आर्यन वो सारे गलत काम करे, जो वो जवानी में नहीं कर पाये थे।

बॉलीवुड के किंग खान

शाहरुख पिछले 25 साल से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, वो 55 के हैं और फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है, भारत सरकार उन्हें पद्मश्री पुरस्कार से नवाज चुकी हैं, उन्होने अब तक 14 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं, उनके करोड़ों फैंस हैं, जो शाहरुख को जी जान से चाहते हैं, हालांकि ऐसे भी कई अवसर आये, जब किंग खान की कही बातें सुनकर लोग चौंक गये थे।

करोड़ो में कमाई

शाहरुख फिल्मों और विज्ञापनों से करोड़ों में कमाई करते हैं, वो लग्जरी लाइफ जीते हैं, उनके पास कारों और बाइक्स का अच्छा-खासा कलेक्शन है, उन्होने फिल्म करने से पहले टीवी शो में भी काम किया था, उनके पहले टीवी सीरीयल का नाम फौजी था, जिसमें शाहरुख ने एक फौजी का किरदार निभाया था, ये सीरीयल 1989 में आया था, डीयू के हंसराज कॉलेज से पढाई करने वाले शाहरुख हर साल 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं।

क्या कहा था

शाहरुख ने 1997 में सिमी ग्रेवाल के साथ इंटरव्यू करने पहुंचे थे, उनके साथ उनकी पत्नी गौरी भी थी, कुछ समय पहले ही उनका बेटा आर्यन पैदा हुआ था। जब इंटरव्यू में किंग खान से उनके बेटे के बारे में पूछा गया, तो उन्होने कहा वो अपने बेटे से ड्रग्स लेने तथा सेक्स करने के लिये कहेंगे, जब आर्यन 3-4 साल का होगा, तो वो कहेंगे कि वो लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। उन्होने कहा कि बेहतर हो, कि आर्यन वो सब कार्य जल्दी ही शुरु कर दे, जो मैं नहीं कर पाया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति