Thursday , October 28 2021

नोरा फतेही- 16 साल की उम्र में करती थी सेल्सगर्ल का काम, इमोशनल है स्ट्रगल की कहानी

कमरिया और साकी-साकी जैसे सुपरहिट डांस नंबर करने वाली नोरा फतेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने बेहद कम समय में बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर लिया है, इस मुकाम को पाने के लिये नोरा ने काफी मेहनत की है, लेकिन क्या आपको पता है कि नोरा ने अपनी बाली उम्र में काफी संघर्ष किया था, वो सिर्फ 16 साल की उम्र में एक मॉल में सेल्स गर्ल के रुप में काम करती थीं।

खुद बताई स्ट्रगल की कहानी

ये तो आपको पता ही है कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले नोरा फतेही मोरक्को में थी, जहां उन्होने अपने जीवन में काफी संघर्ष के साथ आगे बढना सीखा, इससे पहले वो अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर मीडिया के सामने भी खुलकर बोल चुकी हैं। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक नोरा ने खुद अपनी नौकरी के लेकर बड़ा खुलासा किया था।

स्कूल के बाद जाती थी मॉल

एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा था, मेरी पहली नौकरी एक मॉल में रिटेल सेल्स एसोसिएट के रुप में थी, जो मेरे हाई स्कूल के ठीक बगल में था, इसलिये मैं अपनी क्लास खत्म होते ही वहां जाती थी, उस समय मैं 16 साल की थी, मुझे कई कारणों से काम करना पड़ा, मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी।

रो पड़ी थी नोरा

नोरा उन सितारों में शुमार है, जो अपने अतीत के बारे में ईमानदारी से खुलकर बात करती हैं, उन्होने कुछ मबीने पहले ब्रूट को दिये इंटरव्यू में बताया था कि भारत आकर उन्हें भाषा को लेकर काफी परेशानी झेलनी पड़ी, ये किस्सा सुनाते हुए नोरा फफक कर रोने लगी थी, नोरा का कहना था कि उनके मन में सपने थे कि बॉलीवुड में आने के बाद उनका जीवन कैसा होगा, वो बोली मैंने सोचा कि ये एक हाई फाई लाइफ स्टाइल की तरह होने जा रहा है, क्योंकि मैं बॉलीवुड जा रही हूं, ऐसा कुछ नहीं था, मुझे अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका तब लगा, जब लोग मेरे बोलने के तरीके का मजाक उड़ाते थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति