Thursday , April 25 2024

जम्मू-कश्मीर में आतंक पर डबल अटैक, पुलिसकर्मी अर्शीद के हत्यारे सहित दो को पहुंचाया जहन्नुम

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को आतंक पर डबल प्रहार करके जन्नत में खून-खराबा करने वाले दो दहशतगर्दों को जहन्नुम पहुंचा दिया। सुरक्षाकर्मियों ने पुलवामा और श्रीनगर में हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादियों में दो दहशतगर्दों को ढेर कर दिया। इनमें से एक आम नागरिक का हत्यारा था तो दूसरे ने पिछले दिनों श्रीनगर में पुलिसकर्मी अर्शीद अहमद मीर के सिर में पीछे से गोली मार दी थी।

पुलवामा में भी दहशतगर्द ढेर
शुक्रवार को ही जम्मू कश्मीर के पुलवामा के वहीबाग इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी मारा गया। मारे गए आतंकवादी की पहचान शाहीद बशीर के तौर पर हुई है। बशीर श्रीनगर का रहने वाला बताया जा रहा है। उसने हाल ही में आम नागरिक मोहम्मद साफी डार की हत्या में बशीर भी शामिल था। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड में एके-47 रायफल का इस्तेमाल किया गया था। एनकाउंटर में ढेर हुए आतंकवादी के पास से यह घातक हथियार और मैगजीन बरामद किये गये हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अभी भी वहां तीन आतंकवादी घिरे हुए हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch