Monday , November 29 2021

दूरबीन से ढूंढने पर भी बाहुबली नजर नहीं आता, यूपी में गरजे अमित शाह, विपक्ष पर झन्नाटेदार तंज

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीतियों तथा तैयारियों के मंथन के लिये केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे, उन्होने डिफेंस एक्सपो ग्राउंड पर बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत की, इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होने 2022 में बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिलाने का संकल्प दिलाया, उन्होने कार्यकर्ताओं से दोनों हाथ उठवाकर भारत माता की जय का नारा लगवाया, पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज किसी की हिम्मत नहीं है पलायन कराने की, पहले हर जिले में दो-तीन बाहुबली थी, लेकिन आज दूरबीन लेकर भी देखता हूं, तो कोई बाहुबली नजर नहीं आता, आज 16 साल की बच्ची भी गहने लादकर रात 12 बजे भी स्कूटी पर निकल सकती है।

यूपी को पहचान दिलाने का काम
VARANASI, INDIA – JULY 4: BJP President Amit Shah with Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath during a function with Social Media Volunteers on July 4, 2018 in Varanasi, Uttar Pardesh, India. (Photo by Rajesh Kumar/Hindustan Times via Getty Images)

अमित शाह ने कहा आज मैं यहां बीजेपी की सदस्यता कार्यक्रम की शुरुआत कराने आया हूं, आज मैं यहां आया हूं, आपको जरुर स्मरण कराना चाहूंगा कि ये बाबा विश्वनाथ, भगवान राम, कृष्ण, बुद्ध, महाराजा सुहेलदेव और कबीर की भूमि है, बीजेपी ने यूपी को उसकी पहचान दिलाने का काम किया है।

बहुत आगे ले जाना है

केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा बीजेपी ने यूपी को बहुत आगे ले जाने का काम किया है, बीजेपी ने सिद्ध किया है कि सरकारों परिवारों के लिये नहीं, गरीब से गरीब व्यक्ति के लिये होती है, भाजपा ने यूपी को अपनी पहचान वापस दिलाने का काम किया है, बीजेपी ने यूपी को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनने की दिशा में बहुत आगे ले जाने का कार्य किया है।

जनता को हिसाब दीजिए

अमित शाह ने कहा अखिलेश जी ये हिसाब यूपी की जनता को दीजिए, कि पिछले 5 साल में आप विदेश कितने दिन रहे, बीते दिनों कोरोना आया, यूपी में बाढ आई, आप कहां थे, इसका हिसाब दे दीजिए, इन लोगों ने शासन स्वयं के लिये परिवार के लिये और अपनी जाति के लिये किया है, इसके अलावा किसी के लिये शासन नहीं किया। उन्होने कहा दोस्तों आप दिवाली के दिन मेरा परिवार भाजपा परिवार के तोरण से अपने द्वार को सजाइये और भाजपा को अपना समर्थन दीजिए, मोदी जी ने प्रदेश के हर घर में बिजली पहुंचाई, हमने 11 करोड़ घरों में गैस पहुंचाया, जिसे पहले लोग मजाक समझते थे, 10 करोड़ लोगों को घर देने का लक्ष्य रखा है, जो जल्द पूरा होगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति