Thursday , April 18 2024

यूपी में बीजेपी को एक और बड़ा झटका, मंत्री दारा सिंह चौहान का योगी कैबिनेट से इस्तीफा

यूपी के मंत्री दारा सिंह चौहान (बीच में), उन्होंने आज इस्तीफा दे दिया.  (Photo: Twitter)लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वह उत्तर प्रदेश के दूसरे मंत्री हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कैबिनेट और बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था. बताया जा रहा है कि राज्य के चार अन्य विधायकों ने भी उनके समर्थन में भाजपा को अलविदा कह दिया है. दारा सिंह चौहान उत्तर प्रदेश सरकार (UP Govt) में वन्‍य एवं पर्यावरण मंत्री हैं. दारा सिंह चौहान मऊ की बधुबन सीट से विधायक हैं.

यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य बोले: बड़े भाई, फैसले पर पुनर्विचार करिए

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने ट्वीट कर कहा है कि परिवार का कोई सदस्य भटक जाए तो दुख होता है. जाने वाले महानुभावों से मैं बस यही आग्रह करूंगा कि डूबती हुई नाव पर सवार होनें से नुकसान उनका ही होगा. उन्होंने कहा कि बड़े भाई दारा सिंह आप अपने फैसले पर पुनर्विचार करिए.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch