Wednesday , May 25 2022

NRI बहन रोते हुए बोली- पिता की मौत के बाद मां को लावारिस छोड़ दिया, शैरी बहुत क्रूर है

पंजाब का CM बनने की दौड़ में लगे कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पारिवारिक विवाद में घिर गए हैं। सिद्धू की NRI बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया है कि सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया। इसके बाद मीडिया में बयान देकर झूठ बोला कि मेरे माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए। सिद्धू उस वक्त अपनी उम्र 2 साल बता रहे हैं, लेकिन वह सब भी झूठ है।

US से चंडीगढ़ पहुंची सिद्धू की बहन सुमन तूर ने कहा कि वह इस मुद्दे पर नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए उनके अमृतसर स्थित घर पर गई थीं, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। यहां तक कि उन्हें वॉट्सऐप पर भी ब्लॉक कर रखा है। हालांकि इस मामले में अभी तक सिद्धू या उनके पक्ष से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
सिद्धू की बहन ने यह फोटो जारी करते हुए कहा कि सिद्धू दावा करते हैं कि 2 साल की उम्र में उनके माता-पिता कानूनी तौर पर अलग हो गए थे, लेकिन इस फोटो में सिद्धू 2 साल के नहीं लग रहे।
सिद्धू की बहन ने यह फोटो जारी करते हुए कहा कि सिद्धू दावा करते हैं कि 2 साल की उम्र में उनके माता-पिता कानूनी तौर पर अलग हो गए थे, लेकिन इस फोटो में सिद्धू 2 साल के नहीं लग रहे।

बड़ी बहन का आरोप- पिता की मौत के बाद सिद्धू ने मां को घर से निकाला
सिद्धू की बड़ी बहन सुमन तूर ने कहा कि शैरी (नवजोत सिद्धू का निकनेम) बहुत क्रुअल है। उन्होंने कहा कि 1986 में जब पिता भगवंत सिद्धू की भोग सेरेमनी हुई तो उसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां के साथ उन्हें घर से निकाल दिया। सुमन ने कहा कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने यह सब प्रॉपर्टी के लिए किया।

हमें सिद्धू के घर में घुसने की इजाजत नहीं, प्रूफ मिलने के बाद सामने आईं
सुमन तूर ने कहा कि वह 1990 में अमेरिका चले गए थे। सिद्धू ने मां निर्मल महाजन उर्फ निर्मल भगवंत के साथ नाइंसाफी की। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में यह बात कही थी। वह उसे ढूंढ रही थी। अब उन्हें वह आर्टिकल मिला तो उन्होंने पहले सिद्धू से मिलने की बात कही। वह सिद्धू को कहना चाहती थीं कि सार्वजनिक तौर पर मां के बारे में कही बातों की माफी मांगे, लेकिन उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया।

पति नवजोत सिद्धू के साथ नवजोत कौर सिद्धू
पति नवजोत सिद्धू के साथ नवजोत कौर सिद्धू

नवजोत कौर सिद्धू बोलीं- मैं सुमन तूर को नहीं जानती
इस बारे में नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि वह सुमन तूर को नहीं जानती। नवजोत सिद्धू के पिता के दो विवाह हुए थे। पहले विवाह से उनकी 2 बेटियां थीं, लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति