Wednesday , May 18 2022

अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के संग महेश भट्ट ने किया लिपलॉक, शादी कर बसाना चाहते थे घर

मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का आज जन्मदिन है. एक्ट्रेस आज 50 साल की हो गईं. पूजा भट्ट अपने पिता के काफी करीब थीं, इतनी ज्यादा करीब कि उनके पिता ही उनके संग शादी करना चाहते थे. पूजा भट्ट ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में भी काम किया और हाल ही में ‘बॉम्बे बेगम्स’ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आई थीं.

बेटी के संग किया लिपलॉक

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी बोल्ड और बिंदास लाइफ के लिए जाने जाते हैं. महेश भट्ट अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा विवाद में रहे है. महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने फिल्म ‘दिल है की मानता नहीं’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. पूजा भट्ट बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ-साथ महेश भट्ट के साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी साथ देती है. बता दे की एक समय महेश भट्ट उस समय विवाद में आ गए जब वो अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताई थी. साथ ही बेटी को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था.

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) उस विवादों से घिर गए जब इन्होने एक मैगजीन में फोटोशूट कराया था. जानकारी के मुताबिक इस मैगजीन में महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक बोल्ड फोटो शूट किया था, जिसमें उन्होंने बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस किया था. इस फोटो के छपते ही पूरे देश में हड़कंप मच गया. यही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने ये भी कहा था की पूजा भट्ट की सुंदरता देख वो उनसे शादी करना चाहते है.

बाद में माफी मांगी

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के इस बयान के बाद हड़कंप मच गया था. और उन्हें गलियों से लेकर मारने तक की धमकी मिलने लगी थी. बताया जाता है की इस खबर के बाद महेश भट्ट डिप्रेशन में चले गए थे. यहां तक कि उनका बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. इसके बाद उन्होंने सभी से माफी मांगी थी. तब जाकर कही मामला शांत हुआ था. खैर ये पहली बार नहीं था इससे भी पहले महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) कई बार विवादों को न्योता दे चुके थे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति