Sunday , May 29 2022

पहली मुलाकात में ही इस एक्ट्रेस का डोला मन, जगह नहीं मिली तो वैनिटी वैन में बनाए संबंध

Bollywood Actress के अफेयर के बारे में यूं तो ज्यादा पता नहीं चलता. लेकिन कुछ बॉलीवुड हसीनाएं ऐसी भी होती हैं जो कि खुलेआम अपने रिश्तों पर बात करती हैं और ऐसी ही बेधड़क हसीना हैं कश्मीरा शाह. बोल्ड एक्ट्रेस कश्मीरा ने जब अपने रिश्ते पर बात करनी शुरू की तो लोग हैरान ही रह गए उन्होंने बताया कि कैसे जब उन्हें जगह नहीं मिली तो उन्होंने वैनिटी वैन में ही सेक्स कर लिया था.

फिल्मों में कर चुकी हैं कश्मीरा

बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं. कश्मीरा अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर डालती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद करते हैं. कश्मीरा शाह ने बॉलीवुड में फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी खूब नाम और शोहरत कमाई है. Kashmira Shah ने फिल्म ‘येस बॉस’ में शाहरुख खान के साथ काम किया था.

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बेहद बोल्ड अदाकारा हैं. अपने बयानों की वजह से भी वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने तो एक इंटरव्यू के दौरान ये तक बता दिया था कि जब उनकी पहली बार गोविंदा के भांजे कृष्णा से मुलाकात हुई थी. तो दोनों ने वन नाईट स्टैंड किया था. कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने बताया की उनके पास जगह नहीं थी तो उन्होंने वैनिटी वैन में S*X किया था.

दो शादी कर चुकी हैं कश्मीरा

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, हालांकि ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और छह साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. शादी के छह साल के बाद कश्मीरा ने ब्रेड को तलाक दे दिया और दोबारा फिल्मी करियर में अपनी किस्मत आजमाने लगीं. तलाक के बाद कश्मीरा शाह ने अपने फिल्मी करियर पर ज्यादा फोकस किया और उन्हें फिल्में भी मिलने लगी.

काफी फिट हैं कश्मीरा

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने साल 2013 में दूसरी शादी की. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की. कश्मीरा दो बच्चों की मां हैं. लेकिन समय के साथ उन्होंने खुद को बेहद फिट भी रखा हुआ है. कश्मीरा की फिटनेस को देख किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि उनकी उम्र 50 साल है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति