Friday , December 2 2022

मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा के घर का हाल हुआ बदहाल, हर तरफ दिखा बिखरा हुआ सामान

मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा के घर का हाल हुआ बदहाल, हर तरफ दिखा बिखरा हुआ सामानएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनी हैं. मां बनने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती हैं. इस तरह एक्ट्रेस का बाहर की दुनिया से नदारद होना इस बात का संकेत है कि वो अपनी बेटी को पूरा समय दे रही हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके घर का हाल नजर आ रहा है.

घर पर समय बिता रहीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से नई नवेली मां बनी है, तब से हर कोई उनकी प्यारी बेटी की एक झलक पाने को बेकरार हैं. प्रियंका ने फिलहाल अब तक अपने बेटी की एक झलक किसी को नहीं दिखाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर हाल में ही अपनी बेटी की नर्सरी की कुछ फोटो जरूर शेयर की है. ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. जिसमें वो अपने पति निक जोनस के साथ घर में टाइम स्पेंड करते हुई दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका ने शेयर कीं फोटोज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक कमरे में कुछ सॉफ्ट टॉयज रखे हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही माखन खाते हुए बाल गोपाल जी भी दिखाई पड़ रहे. प्रियंका के दो प्यारे पेट्स की फोटो भी दिख रही है. प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन के तौर पर लिखा ‘फोटो डंप ‘

घर पर करवाया था रेनोवेशन का काम

आपको मालूम होगा कि कुछ दिनों पहले ही मीडिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि देसी गर्ल प्रियंका और निक (Priyanka And Nick) ने अपने बेबी के जन्म के ठीक पहले ही घर में रिनोवेशन का काम करवाया है. दोनों ने कैलिफोर्निया मैं घर ही इसी बात को ध्यान में रखते हुए खरीदा था कि उन्हें आगे फैमिली प्लानिंग करनी है. वे चाहते थे कि जब उनके घर में बच्चे का आगमन हो तो उसे खेलने के लिए बड़ा स्पेस मिले और घर में हरा भरा वातावरण बना रहे. वही प्रियंका ने कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिए मां बनने का खुलासा किया था.

2018 में की थी शादी

सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर करते हुए बच्चे का जेंडर नहीं बताया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निक और प्रियंका (Priyanka Chopra) बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने हैं इसकी खबर मिली है दोनों के घर एक प्रीमेच्योर बेबी का जन्म हुआ है. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से बड़े धूमधाम से शादी दिसंबर 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन में की थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.