Sunday , May 29 2022

स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे, BJP समर्थकों पर आरोप

कुशीनगर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (UP Kushinagar) जिले में यूपी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के काफिले पर पथराव कर दिया गया. पथराव से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. इस मामले का आरोप भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों पर लगाया गया है. स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने कहा कि उनके पिता पर बीजेपी के लोगों ने हमला कराया है.

BJP सांसद संघमित्रा बोलीं- बीजेपी के लोगों ने किया पिता पर हमला

पथराव की घटना के बाद सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. समर्थकों ने गोडरिया बाजार में सड़क जाम कर दी. इसके बाद सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य मौके पर पहुंचे. वहीं BJP सांसद संघमित्रा मौर्य भी मौके पर पहुंच गईं. बीजेपी सांसद ने कहा कि पिता के काफिले पर हमला हुआ है, ये सड़कों पर दिखाई दे रहा है. भाजपा शांति और दंगा मुक्त प्रदेश का बात करती है, आज उनके प्रत्याशी ने पिता पर हमला किया है. फाजिलनगर की जनता  स्वामी प्रसाद मौर्य को जीत दिलाकर गुंडई का जवाब देगी. यहां हमें भी घेरा गया, पुलिस हमें बचा कर लाई है,

वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि निर्धारित रूट पर रोड शो करते वक्त भाजपा के गिरोह बंद लोगों ने मेरे ऊपर व काफिले में चल रही गाड़ियों पर हमला कर दिया. बुरी तरह से तोड़फोड़ की, कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला भी किया गया. यह हमला भाजपा की हताशा का प्रतीक है. स्वामी प्रसाद ने कहा कि मैं इसकी घोर निंदा करता हूं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को लाठी-डंडे, कट्टे व हिंसा से कमजोर नहीं किया जा सकता.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति