Wednesday , May 18 2022

पीएम मोदी से मिलकर बोले प्रमोद सावंत सीएम तो मैं ही बनूंगा

नई दिल्ली (आई वाच न्यूज़ नेटवर्क)। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को राज्य चुनाव परिणामों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। 40 सदस्यीय विधानसभा सीटों वाले गोवा में 14 फरवरी को एक ही चरण में मतदान हुआ था। लेकिन सोमवार को आए अधिकतर एग्जिट पोल्स में गोवा में त्रिशंकु जनादेश की भविष्यवाणी की गई है।

इस लिहाज से प्रमोद सावंत का एग्जिट पोल के एक दिन बाद पीएम मोदी के मुलाकात करना काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि प्रोमद सावंत ने गोवा में सत्ता बनाए रखने की पार्टी की संभावनाओं के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी दी।

हालांकि पीएम मोदी से मिलने के बाद खुद प्रमोद सावंत ने कहा है कि उन्होंने पीएम मोदी से चुनावों को लेकर चर्चा की। समाचार एजेंसी एएनआई ने प्रमोद सावंत के हवाले से लिखा, “मैंने आज पीएम मोदी से मुलाकात कर चुनावी चर्चा की। हम अधिकतम सीटों के साथ सरकार बनाएंगे… मुझे लगता है कि एक बार फिर से मुझे सेवा करने का मौका दिया जाएगा…(गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में)। अगर बीजेपी ने ऐसा कहा है (मुख्यमंत्री के रूप में उनकी उम्मीदवारी), तो यह निश्चित रूप से होगा। भाजपा जैसा कहती है वैसा ही करती है।”

गोवा के मौजूदा CM प्रमोद सांवत ने कहा, “नतीजों में 20 से ज्यादा सीटें भाजपा को मिलेंगी। सभी एग्जिट पोल भाजपा को ही बहुमत दिखा रहे हैं। मुझे विश्वास है कि भाजपा को बहुमत देंगे और फिर से एक बार भाजपा क्षेत्रीय पार्टियों और निर्दलीय लोगों के साथ सरकार बनाएगी। उनसे बातचीत केंद्रीय नेतृत्व भी कर रहा है।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति