Sunday , May 29 2022

अरविंद केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा

नई दिल्ली। कश्मीरी पंडितों के पलायन के मुद्दे पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की गूंज गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में भी गूंजी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने की भारतीय जनता पार्टी की मांग को लेकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के नाम पर कुछ लोग करोडों रुपये कमा रहे हैं और बीजेपी के नेता ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पोस्टर लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं, इस फिल्म को यू ट्यूब पर डाल दो, सारी फिल्म फ्री हो जाएगी।

‘द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डाल दो’

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, ‘हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने एक पार्क में फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग की बात कही, लेकिन उस पर विवेक अग्निहोत्री जी का ट्वीट आ गया कि यह फ्री में स्क्रिनिंग कर रहा है। कश्मीरी पंडितों के नाम पर कुछ लोग करोडों रुपये कमा रहे हैं और बीजेपी वालों को पोस्टर लगाने का काम दे दिया, आंखें खोलो। अब बीजेपी के नेता दारू पर शोर नहीं करते हैं, क्योंकि कश्मीर फाइल्स आ गई है। द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करने की मांग क्यों हो रही है, इसे यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए ताकी सभी लोग इसे आसानी से देख सकें।’

फिल्म ने पार की 200 करोड़ रुपये की कमाई
बता दें कि कोरोना महामारी के बाद आई अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पुनीत इस्सर और पल्लवी जोशी स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म ने पहले ही 200 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है और लगातार आगे बढ़ रही है। यह फिल्म महामारी के दौर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ , शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगलवार को 10.25 करोड़ , बुधवार को 10.03 करोड़ कमाए।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति