Saturday , April 20 2024

स्टाइल के चक्कर में हो रही फजीहत, खूब देखा जा रहा शिल्पा शेट्टी का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, अगर वो सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट नहीं करती, तो इधर-उधर स्पॉट हो जाती है, हाल ही में वो एक बार फिर से स्पॉट हुई हैं, इस बार एक्ट्रेस का लुक चर्चा में है, आपको बता दें कि पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा का ट्रेलर सामने आया था, इस ट्रेलर के साथ उन्होने अपने फिल्मी करियर में जान फूंकने की कोशिश की है।

शिल्पा का वीडियो

शिल्पा आये दिन खबरों में बनी रहती है, हाल ही में उन्हें डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर देखा गया, इस सेट पर मौजूद होने के बाद कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये पहुंची होगी, इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं, कि शिल्पा ने रेड कलर का आउटफिट पहना है, एक्ट्रेस धोती स्कर्ट में नजर आई थी, साथ ही उन्होने ब्लाउज पहना था, एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिये श्रग का सहारा लिया, हालांकि इस आउटफिट में शिल्पा काफी असहज दिखी, कभी वो अपनी स्कर्ट संभालती दिखी, तो कभी ब्लाउज को ठीक करती नजर आई।

आने वाली फिल्म
शिल्पा शेट्टी आये दिन फैंस से जुड़े रहने के लिये कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेती है, हाल ही में उन्होने अपने फैंस को झटका दिया था, ये कहकर कि सोशल मीडिया को छोड़ रही है, लेकिन बाद में वो अपने फिल्म के ट्रेलर को लेकर फिर सोशल मीडिया पर लौट आई, इस फिल्म में वो किसी सुपरस्टार लुक में नजर आ रही है, उनकी ड्रेस वंडर वुमन जैसी दिख रही है।

वेब सीरीज में आएंगी नजर
शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो निकम्मा के बाद जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखेगी, रोहित के कॉप यूनिवर्स की वो पहली फीमेल कॉप बनी है, इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch