Saturday , April 20 2024

पैंट पहनना भूल गई मलाइका अरोड़ा, बेटे के साथ ऐसे लुक में नजर आई एक्ट्रेस, हो रही ट्रोल

बॉलीवुड आइटम डांसर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है, एक बार फिर वो चर्चा में है, क्योंकि वो हाल ही में अपने बेटे के साथ ऐसे कपड़ों में स्पॉट हुई है, कि ट्रोलर्स उनके पीछे पिल पड़े हैं, मलाइका अकसर ही ट्रेंडी बनने के चक्कर में नये-नये प्रयोग करती रहती हैं, उनका ये एक्सपेरिमेंट इस बार भारी पड़ गया है।

बिना पैंट घर से निकली
सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कैजुएल लुक में नजर आ रही है, इस वीडियो में अमृता अरोड़ा ने व्हाइट कलर की कोट-पैंट पहनी है, अपने फॉर्मल लुक को कैजुअल टच देते हुए व्हाइट स्नीकर पहना है, ब्लैक शेड्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है, जबकि मलाइका के बेटे अरहान ब्लैक टी-शर्ट और ग्रीन जॉगर्स में दिखे, वहीं मलाइका ने इस दौरान ब्लू व्हाइट कलर की ओवरसाइज्ड स्ट्रिप्ड शर्ट पहनी है।

लोगों ने किया ट्रोल
मलाइका का ये वीडियो सामने आते ही लोग उनकी पैंट के बारे में पूछने लगे, एक यूजर ने लिखा, पैंट पहनना भूल गई क्या, तो दूसरे ने लिखा, ये लोग सिर्फ शर्ट पहन के निकल जाते हैं कहीं भी, वहीं एक अन्य ने लिखा, इसको कोई पैंट पहना दो रे बाबा। मालूम हो कि मलाइका अकसर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है, हालांकि वो बेपरवाह होकर अपने लुक्स और ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं।

करण की पार्टी में भी ट्रोल
इससे पहले मलाइका बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के बर्थडे पार्टी में अपने आउटफिट की वजह से ट्रोल हुई थी, उन्होने पिंक कलर के ब्रालेट के साथ ग्रीन को-ऑर्ड सेट पहना था, हालांकि कईयों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था, उनके ड्रेसिंग सेंस को बकवास बताया था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch