Saturday , December 3 2022

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर: मीडिया में चर्चा – ओरिजिनल कहानी नहीं, इस साउथ फिल्म की होगी रीमेक

बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, बॉलीवुड गलियारों में ऐसी चर्चा है कि वह सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में ‘हृदयम’ के रीमेक के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। इस साल की शुरुआत में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘हृदयम’ के राइट्स खरीद लिए हैं।

अब, अगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को इस फिल्म के लीड रोल के लिए ले लिया गया है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, करण पिछले कुछ समय से इब्राहिम को लॉन्च करने के लिए एक अच्छी फिल्म की तलाश में थे। उनका मानना है कि इब्राहिम के लॉन्च के लिए यह बेस्ट प्रॉजेक्ट है। फिल्म में एक ऐसे स्टूडेंट की कहानी दिखाई गई है, जो शादी के बाद पिता बनता है और यह कहानी इब्राहिम के लिए बेस्ट रहेगी।

बॉलीवुड में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा सहित अन्य कई बड़े फिल्ममेकर्स पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और स्टारकिड्स को लॉन्च करने आरोप लगता रहा है। अभी इब्राहिम अली खान करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं। इससे पहले करण जौहर आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे और शनाया कपूर जैसे स्टारकिड्स को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। आपको एक और बात बता दें कि करण जौहर इब्राहिम की बहन सारा अली खान को भी लॉन्च करने की फिराक में थे, लेकिन उनकी फिल्म कुछ कारणों से लटक गई थी, जिसके बाद सारा का बॉलीवुड डेब्यू अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से हुआ था।

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आए बेहतरीन कलाकारों की तारीफ करना भी वह (करण जौहर) जरूरी नहीं समझते हैं। कार्तिक आर्यन जिनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। उन्हें करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उनके दोस्त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘फ्रैडी‘ (Freddy) से भी कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा गया। यह केवल इंडस्ट्री में बाहर से आए कलाकारों का मनोबल तोड़ने जैसा है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.