Tuesday , June 28 2022

अभिनेत्री ने पूरा किया तिरुपति बालाजी को किया संकल्प, सिर मुंडवा कर दान किए बाल: ICU में भर्ती थे पति, मंदिर में जपती थीं भगवान का नाम

दीप्ति ध्यानी, बाल, पति, तिरुपतिसोशल मीडिया पर अभिनेत्री दीप्ति ध्यानी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अपने सिर के बाल मुंडवा रखे हैं। दरअसल, उनके पति और टीवी अभिनेता सूरज थापर के लिए उन्होंने एक संकल्प (मनौती) रखा था। उन्होंने संकल्प लिया था कि अगर उनके पति की बीमारी ठीक हो जाती है तो वो तिरुपति बालाजी मंदिर में अपने सिर के सारे बाल दान कर देंगी। उन्होंने मनौती पूरी होने के बाद अपना संकल्प भी पूरा किया है।

सूरत थापर ने खुद को एक भाग्यशाली व्यक्ति बताया है। दरअसल, सूरज थापर पिछले साल ही कोरोना की चपेट में आ गए थे। उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल के ICU में भर्ती कराना पड़ा था। जब उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी, तभी उनकी पति दीप्ति ध्यानी ने ये कामना की थी कि अगर उनके पति ठीक होकर वापस घर लौटते हैं तो वो तिरुपति बालाजी को अपने सिर के सारे बाल मुंडवा कर दान कर देंगी।

अब सूरज थापर एकदम ठीक हो चुके हैं। दीप्ति ध्यानी ने अपने नए वाले लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “तेरे नाम सूरज थापर।” सूरज थापर ने भी दीप्ति ध्यानी का ट्रांसफॉर्मेशन शेयर करते हुए लिखा कि इसे ही प्यार कहते हैं, दुनिया में कोई किसी के लिए इतना नहीं करता। सूरज थापर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। उन्होंने बताया कि वो पत्नी के संकल्प को लेकर परेशान थे, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके लिए बालों से ज्यादा पति का जीवन मायने रखता है।

सूरज ने कहा कि उनकी पत्नी अभिनय के क्षेत्र में हैं और उनका अच्छा दिखना ज़रूरी है। जल्द ही टीवी पर भी उनका कमबैक होने वाला है, ऐसे में सूरज चिंतित थे। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी पत्नी मंदिर में बैठ कर भगवान का नाम जप रही थीं। बकौल सूरज, उन्हें नहीं लगता वो ऐसा कभी के पाएँगे। उन्हें भरोसा है कि प्रोड्यूसर्स इसी लुक के हिसाब से रोल ढूँढ निकालेंगे और दीप्ति को काम मिलेगा। उन्होंने कहा कि दीप्ति ध्यानी स्कार्फ पहनने से मना कर रही हैं और उन्हें वो पहले से ज्यादा ही सुंदर लग रही हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.