Tuesday , June 28 2022

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का एलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम की घोषणा कर दी गई है। सोमवार को जारी 15 सदस्यीय टीम में माइकल ब्रेसवेल एक नया नाम है। ट्रेंट बोल्ट और हेनरी निकोल्स की भी नाम टीम में है जिनके खेलने पर संशय बरकरार है। निकोल्स के बैकअप के तौर पर ही ब्रेसवेल को टीम में जगह दी गई है। इंग्लैंड की टीम नए टेस्ट कोच न्यूजीलैंड के पू्र्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम के साथ इस सीरीज में खेलेगी।

सोमवार को इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के टीम का चयन किया गया। इस टीम में शामिल कुछ खिलाड़ी अभी रविवार को खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग में खेल कर लौट रहे हैं। बोल्ट फाइनल में खेलने वाली राजस्थान रायल्स टीम का हिस्सा थे और वह अहमदाबाद से सीधा लंदन पहुंचेंगे।

जेकब डफी, ब्लेयर टिकनर, रचिन रवींद्र और हामिश रदरफोर्ड को सीरीज के पहले चुनी गई 20 सदस्यीय टीम से रिलीज कर दिया गया है। तीन मैचों की सीरीज के लिए सोमवार को चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय टीम चुनी है। कप्तान केन विलियमसन ने बीच आइपीएल में दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से टूर्नामेंट को छोड़ने का फैसला लिया था। वह भी जल्दी टीम के साथ जुड़ेंगे।

2 जून से सीरीज का पहला टेस्ट मैच लार्ड्स के मैदान पर खेला जाना है। दूसरा मुकाबला 10 जून से नाटिंघम में होना है जबकि तीसरे मुकाबले की मेजबानी 23 जून से लीड्स को दी गई है। इंग्लैंड के न्यूजीलैंड दौरे से ठीक पहले न्यूजीलैंड के ही पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम को इंग्लैंड टेस्ट टीम का कोच नियुक्त किया गया है।

इंग्लैंड सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान), टाम ब्लंडेल (विकेटकीपर), ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कान्वे, कालिन डि ग्राडहोम, कैम फ्लेचर (विकेटकीपर), मैट हेनरी, काइले जैमिसन, टाम लेथम, डेरेल मिचेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउदी, नील वैगनर, विल यंग, माइकल ब्रेसवेल,

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.