Friday , March 29 2024

पापा के साथ ऐसे कपड़े पहनकर निकली जाह्नवी कपूर, लाइट पड़ते ही सबकुछ दिख गया, वीडियो

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर मनोरंजन की दुनिया में खूब नाम कमा रही है, जाह्नवी के वीडियोज आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, उन्हीं में से एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है, जाह्नवी ने इस वीडियो में एक खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस पहनी है, जिस पर जैसे ही लाइट पड़ती है, तो उन्होने अंदर क्या पहन रखा है, सब नजर आने लगता है।

जाह्नवी कपूर का वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं, कि जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ दिख रही है, एक्ट्रेस ने पर्पल फ्लोरल ड्रेस पहन रखी है, एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है, अपने बालों को खुला रखा है, इस दौरान पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं, पोज देने के लिये कहने लगते हैं, लेकिन जाह्नवी पहले तो अपनी बहन के पीछे ही रहती है, लेकिन बार-बार कहने पर वो आगे आती है, बिना रुके अपनी कार की तरफ जाने लगती है, तभी कैमरे की लाइट्स उन पर पड़ती है, जिससे उन्होने अंदर क्या पहन रखा है, सब नजर आने लगता है।

खुद को बचाया

जाह्नवी के इस वीडियो को देखकर आपको भी लगेगा कि एक्ट्रेस को इस बात का अंदाजा हो गया था कि उनकी ड्रेस में कुछ गड़बड़ है, तभी वो तेजी से अपनी कार की ओर बढी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि ये वीडिया पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है।

वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है, आखिरी बार एक्ट्रेस को हॉरर-कॉमेडी फिल्म रुही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था, इसके साथ ही जाह्ववी गुड लक जेरी में नजर आने वाली है, साथ ही करण जौहर की फिल्म दोस्ताना-2 में भी दिखेगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch