Friday , December 2 2022

Breaking News : आतंकियों ने की दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में हिंदू अध्यापिका की गोली मारकर हत्या, सुरक्षा बलों ने चलाया तलाशी अभियान

जम्मू। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला अंतर्गत पड़ने वाले गोपालपोरा में आतंकियों ने एक अध्यापिका की गोली मार कर हत्या दी। पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आतंकियों की शिकार बनी अध्यापिका की पहचान रजनी बाला के रूप में हुई है। वह कश्मीर में विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं की वापसी और पुनर्वास के लिए घोषित प्रधानमंत्री रोजगार पैकेज के तहत नियुक्त हुई थी। वह मूलत: जम्मू संभाग के सांबा जिले की रहने वाली थी। वह चवलगाम कुपवाड़ा में एक किराए के मकान में रह रही थी।

कश्मीर घाटी में बीते 19 दिनों में किसी कश्मीरी हिंदू विशेषकर प्रधानमंत्री रोजगार पैकेज के तहत सरकारी नौकरी प्राप्त करने वाले विस्थापित कश्मीरी हिंदु की हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पूर्व 12 मई को आतंकियों ने चाडूरा तहसीलदार कार्यालय में कार्यरत क्लर्क राहुल भट्ट को उसके कार्यालय में ही मौत के घाट उतार दिया था। राहुल भट्ट की हत्या पर पूरे जम्मू कश्मीर में भड़ा गुस्सा अभी शांति भी नहीं हुआ कि दूसरी हत्या फिर कर दी गई।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.