Tuesday , June 28 2022

जाकिर ने जॉनी का रूप धारण करके नाबालिग हिंदू लड़की से किया रेप, धर्मांतरण का दबाव भी बनाया: शिकायत के बाद UP पुलिस ने धरा

हापुड़/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से जबरन धर्मांतरण (Religious Conversion) और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जाकिर नाम के युवक पर आरोप है कि उसने जॉनी बनकर 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा को पहले अपने प्रेमजाल में फँसाया, फिर उसे एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला प्रकाश में आते ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में हापुड़ के एडिशनल एसपी सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि थाना हापुड़ नगर में पीड़िता के पिता द्वारा दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की है। उसके आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की सहेली किसी जाकिर नाम के युवक से बात करती थी और उससे मिलने जाया करती थी। आठ माह पहले अच्छेजा गाँव के रहने वाला जाकिर धर्म छिपाकर उनकी बेटी से बात करने लगा और उसे झूठे प्रेम में फँसा लिया।

आरोप है कि आरोपित कुछ दिन पहले उनकी बेटी को एक होटल में ले गया, जहाँ उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में जाकिर ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर पिछले आठ महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। यही नहीं किशोरी को अपने जाल में फँसाने के लिए आरोपित ने हिंदू धर्म को बदनाम किया। उसने हाथ में कलावा बाँधकर तिलक भी लगाया, ताकि 13 साल की लड़की उसे हिंदू समझकर उसके करीब आ जाए।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.