Friday , April 19 2024

राजनीति नहीं किसी मार्केटिंग वेंचर को शुरु कर सकते हैं पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर नई अटकलें लगाई जाने लगी हैं. चर्चा है कि सौरव बीसीसीआई अध्यक्ष पद छोड़ सकते हैं. यह अटकलें सौरव की एक ट्विटर पोस्ट के बाद लगाई जा रही हैं जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा. मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करते ही आप समर्थन जारी रखेंगे.

सौरव के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके इस्तीफे की चर्चा शुरू हो गई है. हालांकि इस बारे में अभी कहीं भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. यहां पढ़ें सौरव गांगुली का ट्वीट, जिसके बाद लग रही हैं इस्तीफे की अटकलें…

हाल ही में कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए गृह मंत्री अमित शाह ने सौरव से भी मुलाकात की थी. इस दौरान गृह मंत्री ने सौरव के घर पहुंचे थे और वहां दोनों ने साथ में डिनर भी किया. इस दौरान सुवेंदु अधिकारी और कई अन्य बीजेपी नेता भी डिनर में शामिल हुए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch