Friday , March 29 2024

खूब ट्रोल हो रहे हैं सलमान खान, तोहफा लेकर आये फैन के साथ किया था ऐसा व्यवहार

बॉलीवुड के दबंग खान की फैन फॉलोइंग जबदस्त है, पूरे देश में सलमान खान के चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन लोगों के दिलों की धड़कन बने ये सितारे कभी-कभार अपने फैंस के साथ ही बदतमीजी कर देते हैं, ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला, सलमान का एक फैन उनके लिये तोहफा लेकर आया था।

सलमान खान का वीडियो

सलमान खान अकसर अपने एटीट्यूड को लेकर चर्चा में रहते हैं, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, दबंग खान जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही एक फैन उनके पास एक फोटो फ्रेम लेकर आता है, उस शख्स को देखकर सलमान अजीबो-गरीब मुंह बनाने लगते हैं, सलमान खान जैसे-जैसे अपने फैन के साथ तस्वीर खिंचवाते हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

फैन के साथ सलमान का ऐसा व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया, वो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे, एक ने लिखा, कि पहले मैं इन्हें पसंद करती थी, लेकिन अब नहीं, एक ने लिखा कि ये मुंह क्यों बना रहा है, कई तो सलमान के एटीट्यूड पर ही सवाल उठाने लगे, मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढा दी गई है।

सलमान की बढी सुरक्षा

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ था, इस खबर की पुष्टि होने के बाद सलमान की सुरक्षा के लिये कड़े कदम उठाये गये, सलमान की प्राइवेट सिक्योरिटी टीम के साथ मुंबई पुलिस के लगभग 6 सिपाही अपनी सुरक्षा के लिये रखे जाएंगे, साथ ही सलमान के घर के बाहर भी पुलिस तैनात रहेगी, ताकि राजस्थान का ये गैंग कोई भी तरीके से अनहोनी ना कर सके, मालूम हो कि बीते समय में काले हिरण केस में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch