Saturday , April 20 2024

दिनेश कार्तिक को स्ट्राइक नहीं देने के मामले पर हार्दिक पांड्या पर भड़के आशीष नेहरा, कहा- दूसरी तरफ मैं नहीं था

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच की पहली पारी के 20वें ओवर में कुछ ऐसी घटना घटी जिसकी वजह से हार्दिक पांड्या सबसे निशान पर आ गए और सबको बड़ी हैरानी भी हुई। पहली पारी के 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एनरिक नार्त्जे ने पांड्या को टाप यार्कर फेंकी थी और उन्होंने इस गेंद को डीप मिड-विकेट की तरफ खेल दिया। इस शाट के बाद पांड्या एक रन ले सकते थे, लेकिन उन्होंने इसकी कोशिश तक नहीं की और दूसरे एंड पर खड़े दिनेश कार्तिक बस उन्हें देखते भर रह गए। दरअसल पांड्या स्ट्राइक अपने पास रखना चाहते थे और उन्होंने इसी की वजह से कार्तिक को स्ट्राइक नहीं दिया।

हार्दिक पांड्या ने जिस तरह की हरकत की उसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया साथ ही कई क्रिकेट पंडितों ने इसे गलत करार दिया। अब इस मामले को लेकर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। आशीष नेहरा ने कहा कि हार्दिक पांड्या को इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए था। नेहरा ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि पारी की आखिरी गेंद से पहले वाली गेंद पर उन्हें एक रन लेना चाहिए था क्योंकि दूसरे एंड पर दिनेश कार्तिक थे ना कि मैं वहां था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch