Wednesday , June 29 2022

ग्लैमरस लाइफ जीते हैं कप्तान ऋषभ पंत, नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान!

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय काफी सुर्खियों में हैं. पंत साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. वैसे पंत के लिए कप्तानी की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और टीम इंडिया को पहले टी20 में हार का सामना करना पड़ा था.

pant

पंत महज 24 साल की उम्र में ही करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत ने साल 2020 में 29.19 करोड़ रूपए की कमाई की थी. वहीं 2021 में पंत की कुल नेटवर्थ 5 मिलियन डॉलर रही. फिलहाल ऋषभ पंत का कुल नेटवर्थ लगभग 8.5 मिलियन डॉलर (66.42 करोड़ रुपये) है.

pant

ऋषभ पंत का घर काफी शानदार है. घर के कमरों में काफी स्पेस है और फर्नीचर भी अच्छी तादाद में हैं. कमरों की डिजाइन काफी मॉडर्न है और दीवारों पर पेंटिंग्स भी बनी हुई हैं.

pant

ऋषभ पंत एक विकेटकीपर हैं, ऐसे में उन्हें कुछ ज्यादा ही फिटनेस पर  ध्यान देना होता है. ऐसे में ऋषभ पंत ने अपने घर में एक छोटा सा जिम भी बनवाया है. पंत की फैमिली में बहन साक्षी और मां सरोज शामिल हैं.

pant

बाएं हाथ के बैटर ऋषभ पंत कारों के काफी शौकीन हैं. कार कलेक्शन में मर्सिडीज, ऑडी 8 और फोर्ड कारें शामिल हैं. इन कारों की कीमत करोड़ों में है.

pant

ऋषभ पंत पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. पंत कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं. ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली हैं और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. आईपीएल 2022 में भी ईशा नेगी पंत को चीयर करते दिखी थीं.

isha negi

ईशा नेगी अपनी ग्लैमरस अदाओं के चलते इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा अक्सर स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न स्टाइल पोशाकों में नजर आती हैं.

rishabh pant

सभी फोटो क्रेडिट: (bcci/instagram)

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.