Friday , March 29 2024

‘फैमिली मैन’ की जोया बिकिनी में कर रहीं उछल कूद, फैन्‍स बोले- श्रीकांत ढूंढ रहा

अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में जोया का कैरेक्‍टर प्‍ले करने वाली एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। तस्‍वीरों में श्रेया बिकिनी पहनकर बीच पर जमकर मस्ती करती दिखाई पड़ रही हैं। तस्वीरें देखकर आप भी उनसे नजर हटा नहीं पाएंगे ।

बिकिनी में श्रेया का बोल्ड अंदाज

सोशल मीडिया पर श्रेया ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उन सभी में वो बिकिनी में नजर आ रही हैं । श्रेया समंदर किनारे लहरों के पाच उछलती-कूदती दिखाई पड़ रही हैं। एक के बाद एक कई तस्‍वीरों मेंश्रेया ने फुल मस्‍ती भरी तस्‍वीरें शेयर की हैं । श्रेया की इन तस्वीरों पर लाखों फैंस लाइक और कमेंट कर रहे हैं ।

समंदर किनारे श्रेया की मस्‍ती

श्रेया ने तस्‍वीरें शेयर की हैं, लेकिन डेस्टिनेशन का नाम फोटो में मेंशन नहीं किया है। यानी वो कहां हैं इसका पता नहीं चल पा रहा है । इसी वजह से फैंस कमेंट में ये भी लिख रहे हैं कि वो कहां है बताएं, श्रीकांत उनकी लोकेशन ढूढ रहा है । दरअसल श्रीकांत, फैमिली मैन में मनोज वाजपेयी के किरदार का नाम है ।

सुपरहिट सीरीज है फैमिली मैन

‘द फैमिली मैन’ मनोज बायपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज है जिसमें वो एक सीक्रेट एजेंट बने हैं । आम आदमी की जिंदगी जीते हुए कैसे एक सीक्रेट एजेंट देश सेवा में जुटा रहता है, सब इसमें दिखाया गया है । इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं । दोनों ही दर्शकों ने जमकर पसंद किए हैं ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch