Thursday , April 25 2024

जम्मू: मां पार्वती बनकर नाच रहे शख्स को आया हार्ट अटैक… स्टेज पर ही मौत, Video

नाचते-नाचते मौत की घटनाएं एकाएक बढ़ गई हैं. पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स की बर्थडे पार्टी में मौत हुई. उसके चंद दिन बाद मैनपुरी में हनुमान के रोल में नाच रहे एक शख्स की मौत हो गई. अब जम्मू में एक शख्स की नाचते-नाचते मौत की घटना सामने आई है. शख्स, पार्वती के रोल में डांस कर रहे था. नाचते-नाचते गिरा और उठा ही नहीं.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को जम्मू के बिश्नेह तहसील में जागरण का आयोजन किया गया था. इस दौरान योगेश गुप्ता नाम का शख्स मां पार्वती के रोल में डांस कर रहा था. काफी देर तक डांस करने के बाद युवक अचानक जमीन पर गिरा और उठा ही नहीं. उसे डॉक्टरों पर ले जाया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हो गई.

20 साल के योगेश की नाचते-नाचते मौत

जम्मू जिले के बिश्नेह तहसील के गांव कोठे सैनिया जागरण का आयोजन किया गया था. इस दौरान कलाकार देवी देवताओं के रोल में डांस कर रहे थे. इसी दौरान मंच पर शिव पार्वती की लीला का मंचन किया गया, जिसमें मां पार्वती के रोल में जम्मू के सतवारी निवासी 20 वर्षीय कलाकार योगेश गुप्ता शिव स्तुति पर डांस कर रहे थे.

बर्थडे पार्टी में 45 साल के प्रभात की मौत

इससे पहले बरेली में एक शख्स की नाचते-नाचते मौत हो गई थी. भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (IVRI) में पदस्थ लैब टेक्निशियन प्रभात प्रेमी (45 साल) अपने दोस्त विशाल उर्फ मनीष के बर्थडे सेलिब्रेशन में आए हुए थे. यह बर्थडे पार्टी शहर के एक होटल में आयोजित की गई थी. जश्न के दौरान प्रभात डीजे की धुनों पर थिरकने लगे.

इस दौरान पार्टी में मौजूद लोग उनके डांस का वीडियो बना रहे थे और उनका उत्साह बढ़ा रहे थे. इस बीच प्रभात अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. इसके बाद आनन फानन में प्रभात को खुशलोक हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन वहां भी डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उनकी सांस नहीं लौटी. यानी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हनुमान बने शख्स की भी नाचते-नाचते मौत

इसके कुछ दिन बाद ही मैनपुरी में गणेश पंडाल में नाचते हुए कलाकार रवि शर्मा की मौत हो गई. घटना के वक्त सैकड़ों की संख्या में लोग वहां मौजूद थे. हनुमान की कॉस्ट्यूम पहने कलाकार अचानक स्टेज पर गिर गया. लोगों को लगा कि वो अभिनय कर रहा है. थोड़ी देर तक उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तब लोगों पास जाकर उसे देखा.

अचेत अवस्था में जल्दी से रवि शर्मा को मैनपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिछले एक हफ्ते में ही नाचते-नाचते मौत की जम्मू में तीसरी घटना हुई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch