Saturday , October 8 2022

केशव प्रसाद मौर्य का बयान- SP के 100 विधायक BJP ज्वाइन करने को तैयार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यंमत्री केशव प्रसाद मौर्य ( Uttar Pradesh deputy chief minister Keshav Prasad Maurya ) ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ( Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav ) के उस बयान का मजाक बनाया है, जिसमें उन्होंने मौर्या को बीजेपी के 100 विधायक लाने के बाद मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थन देने का ऐलान किया है. केशव प्रसाद ने कहा कि सपा नेता खबरों में बने रहने के लिए अब बेतुकी बयानबाजी पर उतर आए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर मौर्य ने बिहार में जो कुछ हुआ, उससे सबक लिया, तो समाजवादी पार्टी उनका समर्थन करेगी।

यूपी के बाराबंकी में बोल रहे केशव प्रसाद ने कहा कि जब से प्रदेश की जनता को अखिलेश यादव सत्ता से बेदखल किया है, तब से वह मछली बिन पानी की तरह बरताव कर रहे हैं. भाजपा नेता ने पलटवार करते हुए कहा कि सपा के 100 विधायक पाला बदलने के लिए तैयार बैठे हैं, लेकिन हमें उनकी कोई जरूरत नहीं है. उनके 100 विधायक बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं, लेकि न हम उनकी पार्टी के तोड़ना नहीं चाहते क्योंकि हमारी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ शानदार तरीके से चल रही है. अखिलेश यादव न तो मेरे शुभचिंतक हैं और बीजेपी व पिछड़ों के खिलाफ भी हैं.

इससे पहले उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भुपेन्द्र चौधरी ने भी अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा मुखिया को अपने परिवार, पार्टी और अपने गठबंधन की चिंता करनी चाहिए…क्योंकि उनके विधायक हमारे संपर्क में हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य पार्टी के एक सिद्ध कार्यकर्ता हैं और बीजेपी के विचारधारा के प्रति समर्पित हैं. अखिलेश यादव उनको कंट्रोल करने के योग्य नहीं हैं, बल्कि उल्टा वह अखिलेश को कंट्रोल करेंगे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.