Friday , March 29 2024

रोली और ऋचा के निष्कासन को लेकर बोले शिवपाल यादव, कहा पार्टी अनुशासन से चलती हैं

लखनऊ। सीतापुर जिले में शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान सपा राष्ट्रीय सचिव शिवपाल यादव ने रोली तिवारी मिश्रा और ऋचा सिंह को समाजवादी पार्टी से निष्कासित किये जाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा, पार्टी की कोई भी बात हो उसे पार्टी के फ्रंट के सामने रखना चाहिए। और अनुशासन से चलना चाहिए। कोई भी हो अगर अनुशासनहीनता करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सपा राष्ट्रीय सचिव ने आगे कहा 2024 चुनाव के लिए हम पहले संगठन को मजबूत करेंगे। पार्टी के लोगों को जिम्मेदारियां देंगे। गाँव गांव जाएंगे जिसकी जो समस्या है, उसे सुनेंगे। इस समय इतनी समस्या हैं, जिनमें से बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है। इसके साथ साथ भ्रष्टाचार की समस्या भी एक अहम समस्या हैं। ये सभी जितनी समस्या हैं। काम कुछ किया ही नहीं हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बस ध्यान भटकने का काम कर रही हैं।

कानपुर देहात में हुई घटना का जिक्र करते हुए शिवपाल यादव ने कहा, कानपुर में एक परिवार को बताइए झोपड़ी की जगह नहीं दी जा रही हैं। अगर कहीं पर कोई जगह है और उस पर कार्यवाही करनी है तो उसके लिए कोर्ट है, तहसीलदार कोर्ट है, एसडीएम कोर्ट है उसमें पहले नोटिस दीजिए मुकदमा चलाइए। फिर जरा सी एक झोपड़ी की भी जगह नहीं दोगे उसपे भी जो बुलडोजर चलेगा तो कैसे काम चलेगा। आगे उन्होंने कहा कि इसलिए ये देखना अभी तो ताली पिटवाते अब देखिये अपनी खोपड़ी भी पिटवाएंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch