Saturday , April 20 2024

‘मैं आपकी बेटी के बराबर हूं’… महिला SI ने इंस्पेक्टर पर लगाया छेड़खानी का आरोप, चैट वायरल

इंस्पेक्टर विनोद कुमार पर आरोपलखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा का आलम क्या है, इसका अंदाजा आप महिला सब इंस्पेक्टर की दर्दभरी चिट्ठी से समझ सकते हैं, जिसे उसने नोएडा की महिला सुरक्षा डीसीपी को लिखा है. अपनी चिट्ठी में महिला सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर पर जानबूझकर बैड टच करने के साथ ही वॉट्सऐप पर मैसेज करके छेड़खानी करने का आरोप लगाया है.

महिला सब इंस्पेक्टर ने अपनी शिकायत में आगे लिखा, ‘जब इंस्पेक्टर ने बैड टच किया तो मैंने उनसे कहा कि सर आपको अपनी सीमाओं में रहना चाहिए, एसएचओ हैं तो अपनी पद की गरिमा बनाए रखिए, मैं आपकी बेटी के बराबर हूं, इतना आपको पता होना चाहिए… इसके बावजूद इंस्पेक्टर नहीं समझे और वह वॉट्सऐप पर मैसेज करने लगे.’

महिला सब इंस्पेक्टर ने DCP महिला सुरक्षा को लिखित शिकायत दी. होली के दिन रंग लगाने बहाने भी छेड़छाड़ का आरोप है. साथ ही थाना प्रभारी की वॉट्सऐप चैट भी वायरल है. इस मामले को नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने गंभीरता से लिया और जांच के लिए विशाखा गाइडलाइन के तहत तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch