Friday , March 29 2024

ये कैसा लॉ एंड ऑर्डर है? जहां चाहो, वहां मार दो, लखनऊ शूटआउट पर अखिलेश यादव का हमला

लखनऊ। लखनऊ कोर्ट परिसर में कुख्यात संजीव जीवा की सनसनीखेज तरीके से हुई हत्या को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर हम कुछ बोलेंगे तो कहेंगे कि समाजवादी पार्टी ने मरवा दिया। ये कैसा लॉ एंड ऑर्डर है। जहां चाहो, वहां मार दो। सरकार ने खुली छूट दे रखी है। क्या पता आप लोग में ही कोई बैठा है, जो निकल कर यहां गोली मार दे।

यूपी में अपराधों पर एक आंकड़ा पेश किया। उन्होंने कहा कि नोएडा में पांच माह में 88 बलात्कार की घटनाएं हुई हैं। लखनऊ में महिलाएं व बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन सरकार को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक की तैनाती पर एक बार सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि क्या दिल्ली और यूपी भाजपा का इंजन आपस में टकरा रहा है। उन्होंने भाजपा के टिफिन बैठकों पर तंज करते हुए कहा कि इसे लेकर निकलने वालों को प्रदेश में खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति नहीं दिखाई दे रही है।

उन्होंने कहा कि मंदिर में मांस रखने का काम किसने किया सभी जानते हैं। कन्नौज सांसद द्वारा पुलिस कर्मियों की पिटाई करने पर कहा कि एफआईआर होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो रही है। वह कार्यक्रम कर रहे हैं और पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही है। अगर हमसे कहा जाए तो हम पकड़ कर पुलिस के हवाले कर देंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch