महाराष्ट्र में BJP नेता ने चलती बस में युवती से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, रेप का केस दर्ज

मुंबई। महाराष्ट्र में बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े पर एक युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है. बताया जा रहा है बीजेपी ने नौकरी व शादी का झासा देकर एक चलती बस में रेप किया है. जिसका वीडियो वायरल होने से महाराष्ट्र की राजनीति नें हड़कंप मच गया.

वीडियो में सत्ताधारी बीजेपी का एक युवा नेता युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है. मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है. बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है. बस में कई यात्री सवार हैं.

युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया. साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था. पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है.

loading...

सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया. बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है. वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयपुर: बच्चों को स्कूल से मेले में भेजा, सिखाया लव जिहाद से बचने का तरीका!

जयपुर। राजस्थान सरकार ने प्रदेश की सरकारी और निजी