कोच बनते ही रवि शास्त्री ने गांगुली पर फोड़ा बम, अनिल कुंबले को भी लिया लपेटे में

0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के मुख्य कोच पद हेतु आखिरकार रवि शास्त्री को नियुक्त कर दिया गया है। रवि शास्त्री तीसरी बार टीम इंडिया से जुड़े हैं। रवि शास्त्री के साथ 2019 तक अनुबंध किया गया है। कोच बनने के बाद सबकी नजर इन पर ही थी इनका पहला कदम क्या होगा। रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और सौरव गांगुली के रिश्ते को लेकर बात की, जिसमें उन्होंने चौकाने वाले खुलासे किये है। आपको बता दे, इससे पहले भी रवि शास्त्री टीम के साथ जुड़ चुके हैं। इससे पहले वो टीम के साथ मैनेजर की भूमिका में जुड़ चुके हैं।

कोच रवि शास्त्री ने अपने पहले इंटरव्यू में पूर्व कप्तान गांगुली के सम्बन्धो को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा की – हम दोनों ही पहले टीम इन्डिया का कमान संभाल चुके है। उन्होंने आगे कहा की ऐसा नहीं है की हम दोनों के बीच हमेशा से ही सब कुछ ठीक नहीं रहा है। उन्होंने पिछले कोच के सलेक्शन के बारे में बात करते हुए कहा की हम दोनों के मतभेद के कारण अनिल कुंबले को टीम का कोच बनाया गया था। शास्त्री ने कहा की पिछले बार जब हमने टीम इन्डिया के कोच पद के लिए आवेदन किया था जिसे समिति के सदस्य गांगुली ने रद्द कर दिया था।

उन्होंने आवेदन के रद्द का कारण बताते हुए कहा की मैं इंटरव्यू में शामिल नहीं हो सका था। आवेदन रद्द होने के बाद रवि शास्त्री की जगह अनिल कुंबले को टीम का कोच बना दिया गया था। जिसके बाद शास्त्री ने सौरव गांगुली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो अपनी छुट्टी मनाने के लिए वो देश से बाहर गए हुए थे, जिस वजह से वो इंटरव्यू नही दे पाए थे। गांगुली की वजह से उन्हें कोच का पद नही मिला था। इस आरोप पर सफाई देते हुए  सौरव गांगुली ने कहा था की  उन्हें समिति के सामने इंटरव्यू के लिए आना चाहिए था। ये एक महत्वपूर्ण समय था ऐसे में उनका होना यहाँ जरूरी था।’

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की दूसरी जीत, विराट ब्रिगेड बनी वनडे की बादशाह

कोलकाता। कोलकाता वनडे भी टीम इंडिया ने अपने नाम