खूबसूरत टीवी एंकर को डेट कर रहे हैं टीम इंडिया के ये धुरंधर बल्लेबाज !

0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के उभरते हुए सितारों में गिने जाने वाले सलामी बल्लेबाज के एल राहुल तीन फॉर्मेट में शतक लगा चुके हैं, आईपीएल के जरिये टीम इंडिया में जगह बनाने वाले राहुल की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। इस हैंडसम खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड एक टीवी एंकर हैं, आपको बता दें कि राहुल की कथित गर्लफ्रेंड का नाम एलिक्जिर नाहर है। एलिक्जियर मॉडलिंग के साथ-साथ एक फुटबॉल क्लब के टीवी चैनल में बतौर स्पोर्ट्स एंकर जुडी हुई हैं।

इतना ही नहीं वो एक पांच सितारा होटल में मार्केटिंग एसोसिएट के पद पर कार्यरत भी हैं, मालूम हो कि एलिक्जियर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ओपन लेटर लिखकर चर्चा में रह चुकी हैं। आईपीएल मैचों के दौरान अक्सर राहुल को चीयर करती दिखने वाली एलिक्जिर बंगलुरु की रहने वाली हैं, उन्होने माउंट कॉर्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली है। वो सोशल साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके कई ग्लैमरस तस्वीरें मौजूद है। हालांकि राहुल और एलिक्जियर ने कभी अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की, लेकिन अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाता है।

आपको बता दें कि 25 वर्षीय लोकेश राहुल ने 18 टेस्ट मैचों की 29 पारियों में 1 बार नाबाद रहते हुए 56.09 के स्ट्राइक रेट से 1257 रन बनाये है, इस दौरान उन्होने 8 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं। राहुल का टेस्ट में सर्वाधिक स्कोर 199 रन है। अगर एकदिवसीय क्रिकेट की बात करेंगे, तो यहां भी इस सितारे का बल्ला खूब बोला है। 6 मैचों में इस बल्लेबाज ने एक शतक और एक अर्धशतक समेत 220 रन बनाये हैं।

loading...

के एल राहुल को 8 टी-20 मैचों में टीम इंडिया के प्रतिनिधित्व का मौका मिला है, जिसमें उन्होने एक शतक भी जड़ दिया है। कर्नाटक के इस सितारे ने एक चैनल से बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को अपना सीक्रेट क्रश बताया था। इसी इंटरव्यू में जब उनसे टीम इंडिया में उनके सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछा गया, तो उन्होने कप्तान विराट कोहली और मुरली विजय का नाम लिया। टीम इंडिया का प्रैंक स्टार उन्होने इशांत शर्मा को बताया था। राहुल से जब उनके क्रिकेटर आइडल के बारे में पूछा गया, तो उन्होने दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स का नाम लिया, साथ ही वो विराट को भी अपना आदर्श मानते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बांग्लादेश: रोहिंग्या कैंपों में हिंदुओं को पढ़ाई नमाज, मिटाया महिलाओं के माथे का सिंदूर

म्यांमार में 25 अगस्त को 30 पुलिस चौकियों