घाटी में लगातार आतंकी हमले से केंद्र हरकत में, राजनाथ ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

नई दिल्ली/श्रीनगर। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर में तेज हो रही आतंकी गतिविधियों पर अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. यह बैठक सुंजवां के आर्मी कैंप में और करन नगर में सीआरपीएफ हेडक्वॉर्टर पर हुए आतंकी हमलों के मद्देनजर बुलाई गई है.

इस बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह कर रहे हैं और इसमें गृह सचिव राजीव गौबा, आईबी चीफ और दूसरे अन्य अफसर भी मौजूद हैं. बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी देखने को मिली है.

इसी बीच, केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन कुछ देर में सुंजवां आर्मी कैंप में पहुंचने वाली हैं. इसी कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था. वह यहां आर्मी हॉस्पिटल में भी जाएंगी, जहां वह इस हमले में घायल हुए सैनिकों से मिलेंगी.

भारत के अशांत राज्य जम्मू-कश्मीर में हो रहे इन हमलों की खास बात यह है कि अभी तक आतंकी गतिविधियां राज्य में घाटी के इलाके यानी कश्मीर में ही देखने को मिलती थीं. अब यह हमले अपेक्षाकृत शांत इलाके जम्मू में भी देखने को मिल रहे हैं. एक ही दिन में दो बड़े हमले बताते हैं कि आतंकियों के हौसले बुलंद हैं.

Delhi: Senior officials arrive at residence of Home Minister Rajnath Singh for a meeting over security situation in #JammuAndKashmir pic.twitter.com/mEJ5g0PeV2

Loading...

View image on TwitterView image on Twitter

Delhi: Senior officials arrive at residence of Home Minister Rajnath Singh for a meeting over security situation in

जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर सोमवार तड़के आतंकियों ने हमला किया था. इसमें दो जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद आतंकियों ने सोमवार को ही श्रीनगर के करन नगर इलाके में सीआरपीएफ हेडक्वार्टर पर हमला करने की कोशिश की. सीआरपीएफ ने इस हमले को नाकाम कर दिया था. इस दौरान भी सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था. दोनों जगहों पर अब भी आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कर्नाटक का CM बनने के 5 दिन बाद ही PM से मिलने के लिए कुमारस्वामी ने मांगी तारीख, जानिए क्या है वजह

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने भाजपा