टीवी की संसार में वापसी कर ली है कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने टीवी की संसार में वापसी कर ली है व इन दिनों हर तरफ उन्ही के चर्चे चल रहे है। लेकिन उनके फैन्स अभी भी थोड़े निराश दिखाई दे रहे है। दरअसल बात यह है कि, एक तो कपिल कॉमेडी शो लेकर नहीं आ रहे हैं, दूसरा उनके शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी दिखाई नहीं देंगे। हालांकि, दर्शक इस बात को लेकर बहुत ज्यादा खुश है कि, कपिल ने टीवी पर वापसी कर ली है।Image result for टीवी की संसार में वापसी कर ली है कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा

यही नहीं बल्कि, कई दिनों से कपिल के फैन्स उनका इंतज़ार कर रहे थे। बताते चलें कि, कपिल व सुनील ग्रोवर के बीच कई दिनों से मनमुटाव चल रहा है। जिसके चलते सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था। इस बात पर अब कपिल का बयान सामने आया है।

Loading...

हाल ही में हुए एक साक्षात्कार में कपिल ने अपने बयान में बोला कि, “मीडिया की वजह से मेरा व सुनील ग्रोवर का झगड़ा बड़ा बन गया व यह सुलझ नहीं पाया। मुझे लगता है कि सुनील खबरों में आने के बाद ज्यादा गुस्सा हो गया, वह पहले इतना गुस्सा नहीं था। मैंने अपनी तरफ से इस मामले पर जितना कहना था कह लिया, अब मुझे नहीं लगता इसमें कहने के लिए कुछ बचा है। ” कपिल का कहना है कि, ”दो दोस्तों के बीच झगड़ा हो जाता है, पर उसका मतलब ये थोड़े है कि उसे हमेशा के लिए बना के रखा जाए। अब तो मुझे लगता है कि मैं गलत नहीं हूं। ”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आलिया भट्ट ने कैटरीना कैफ के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार होने वाली