अपनी अगली बायोपिक में कार्य करने जा रहे हैं अक्षय कुमार

बायोपिक का दौर चल रहा है व हर कोई किसी न किसी प्रसिद्द आदमी की बायोपिक में कार्य कर रहा है। बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अभी हाल ही में अरुणाचलम के ज़िंदगी पर आधारित फिल्म ‘पैडमैन’ करके लौटे हैं व इसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके बाद ये समाचार भी आयी है कि अक्षय कुमार अपनी अगली बायोपिक में कार्य करने जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दे, ये बायोपिक मिल्कमैन के नाम से मशहूर डॉ। वर्गीज कुरियन के ज़िंदगी पर आधारित है व इस फिल्म में भी ये मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं।Image result for अपनी अगली बायोपिक में कार्य करने जा रहे हैं अक्षय कुमार

इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर डॉ। वर्गीज कुरियन की जीवनी पर आधारित किताब के राइट्स खरीदे हैं। एकता चाहती हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार कुरियन की किरदार करें। हाल ही में अक्षय पैडमैन में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं व इसी को देखते हुए उन्हें एक व बायोपिक में कार्य करने का ऑफर मिला है। अपनी हर फिल्म में अपना परफेक्ट देने वाले अक्षय को ही निर्माता सही मानते हैं व इस फिल्म के लिए भी उन्होंने अक्षय को ही चुना है।

loading...
Loading...

इस फिल्म के डायरेक्टर व एडिटर श्री नारायण भसह हैं जो ये कहते हैं उन्होंने सामान्य जन व स्त्रियों के लिए बहुत ज्यादा अच्छे कार्य किये हैं व के बहुत ही अच्छे बिज़नेसमैन होने के साथ साथ ये एक बेहतर इंसान भी थे। आपको बता दे इन्ही के नाम पर 26 नवंबर को MilkMan के रूप में मनाया जाता है। निर्माता मानते हैं इन पर भी एक बायोपिक बननी चाहिए जिसके लिए अक्षय ही सही हैं। अब देखते हैं अक्षय इस फिल्म में कार्य करते हैं या नहीं व फिल्म कब से प्रारम्भ की जाएगी। फ़िलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देहरादून की नन्ही गायिका शिकायना मुखिया ने टॉप 6 में बनाया स्थान

इन दिनों मशहूर शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’