उन स्टार्स के बारे में जो साउथ का लोकप्रिय चेहरा …

टीवी की संसार में कई ऐसे चेहरे है जिन्होंने अपने करियर की आरंभ कई ओर से की व कई ओर जाकर इन्हे पहचान मिली। जी हां आज हम बात करने जा रहे है उन स्टार्स के बारे में जो साउथ का लोकप्रिय चेहरा हैं। मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज ने अपने करियर की आरंभ वर्ष 2013 में साउथ की फिल्म Ainthu Ainthu Ainthu से की लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स कार्यालय पर कोई कमाल नहीं कर पाई। उन्हें पहचान मिली 2016 में ‘कुछ रंग प्यार ऐसे भी’ से।Image result for अविका गौर

वही टीवी की मशहूर अभिनेत्री अविका गौर जो इस समय टीवी के सबसे चर्चित शो ‘लाडो : वीरपुर की मर्दानी’ में नजर आ रही है। बता दे कि, अविका गौर ने तेलुगु फिल्म Uyyala Jampala से अपना बिग स्क्रीन डेब्यू किया था। लेकिन पहचान उन्हें मशहूर सीरियल ‘सुसराल सिमर का’ से मिली। अविका गौर आज टीवी संसार की जाने मानी अभिनेत्री है। मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता की भी कुछ ऐसी ही कहानी है उन्होंने 2012 में Chanakyudu से अपना डब्यू किया इसके बाद उन्होंने टीवी पर आरंभ की।

loading...
Loading...

इसके अतिरिक्त कुंडली किस्मत में नजर आ रही श्रद्धा आर्या ने Godava से 2007 में डेब्यू किया था। इसके बाद वह टीवी के कई मशहूर शो का भाग रही है जिनमे ‘तुम्हारी पाखी’ जैसे हिट सीरियल शामिल है। इस लिस्ट में अनीता हसनंदानी का नाम भी शामिल है उन्होंनेNuvvu Nenu से वर्ष 2001 में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह लगातार 2016 तक साउथ में कार्य कर चुकी है। यही नहीं बल्कि, अनीता साउथ में बहुत ज्यादा लोकप्रिय भी हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देहरादून की नन्ही गायिका शिकायना मुखिया ने टॉप 6 में बनाया स्थान

इन दिनों मशहूर शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’