राहुल का बड़ा हमला- RBI ने नहीं, RSS ने दिया था मोदी को नोटबंदी का आइडिया

बेंगलुरु। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने कर्नाटक दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला है. कर्नाटक में होने वाले चुनावों से पहले राहुल यहां के चार दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वह लोगों के बीच में केंद्र सरकार की नीतियों की लगातार आलोचना कर रहे हैं.

इसी बीच संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि उनके स्वंयसैनिकों को सीमा पर जाने के लिए तैयार होने में केवल तीन दिन का समय लगेगा. इस बयान पर राहुल ने संघ प्रमुख को खूब घेरा अब राहुल ने केंद्र सरकार के एक फैसले को लेकर पीएम और संघ प्रमुख दोनों को घेरा है.

राहुल ने HKES कन्वेंशन हॉल में एक कार्यक्रम में कहा है कि नोटबंदी का आइडिया न तो आरबीआई ने लिया, न तो वित्त मंत्री अरुण जेटली ने, न ही वित्त मंत्रालय के किसी अधिकारी ने. यह आरएसएस के एक पदाधिकारी ने लिया. आरएसएस ने प्रधानमंत्री के दिमाग में यह आइडिया डाला और पीएम ने इस पर काम किया.

उन्होंने कर्नाटक में कहा, ‘बीजेपी हिंदुस्तान की विभिन्न संस्थाओं पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है और आरएसएस अपने लोगों को हर संस्था में डालने की कोशिश में है. मोहन भागवत जी का  बयान आपने सुना होगा. उन्होंने देश के जवानों के बलिदान का अपमान किया है. उन्हें अपनी टिप्पणी के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.’

loading...
Loading...

Thank you Karnataka for your warmth and affection!

Here is a short video with some of the highlights of our Yatra.

राहुल ने अपने चार दिवसीय कर्नाटक दौरे का एक वीडियो भी ट्वीट किया है और गर्मजोशी से स्वागत के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने इस वीडियो के जरिए अपनी यात्रा की झलकियां भी दिखाई हैं.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी इन्वेस्टर्स समिट का आज उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा चाक चौबंद

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज(बुधवार) को लखनऊ में