जल्द ही सीरियल ’21 सरफरोश में नज़र आने वाले हैं मोहित रैना

‘देवों के देवमहादेव’ टीवी सीरियल में ईश्वर शंकर के कैरेक्टर में नज़र आने वाले मोहित रैना जल्द ही डिस्कवरी जीत के सीरियल ’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ में नज़र आने वाले हैं। इस शो में उनका बहुत ज्यादा दमदार लुक देखने को मिल सकता है। मोहित रैना की दोस्त मॉनी रॉय ने अपने फ्रेंड के हवलदार ईशर सिंह के कैरेक्टर व इस शो का जबरदस्त वेलकम किया।Image result for जल्द ही सीरियल '21 सरफरोश में नज़र आने वाले हैं मोहित रैना

मॉनी ने बोला कि, मोहित का यह कैरेक्टर उनके अभी तक के केरेक्टर्स में से सबसे बेहतरीन है। आगे उन्होंने बताया कि, यह बहुत ज्यादा अच्छा शो है, इस तरह के शो टीवी इंडस्ट्री में बहुत ही कम देखने को मिलते हैं। मॉनी ने बताया कि टीवी पर अक्सर सोशल ड्रामा, सास-बहू, काल्पनिक कथा, ऐतिहासिक या पौराणिक सेरेल्स को ज्यादा तवज्जो दी जाती है। मॉनी ने अपने फ्रेंड की तारीफ करते हुए बोला कि, महादेव के बाद मोहित का यह एक बेहतरीन कार्य है।

Loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिस्कवरी जीत पर प्रारम्भ हो रहे शो ’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ में मोहित रैना एक हवलदार ईशर सिंह के भूमिका को निभाते नज़र आएंगे, जो 36वी सिख रेजिमेंट के 21 सिपाहियों की बटालियन को लीड करते हैं। इसी में उनके साथ विकास शर्मा भी बलविंदर सिंह का कैरेक्टर प्ले करते नज़र आएंगे। इससे पहले विक्रम एनडीटीवी इमेजिन के एक शो में हनुमान का भूमिका निभा चुके हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छुट्टियां इंजॉय करने के लिए लद्दाख पहुंची टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई

टीवी की सबसे पॉपुलर व खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि