ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप: सायना को पहले ही मुकाबले मिलेगी कड़ी टक्कर

सायना नेहवाल को 1000,000 डॉलर इनामी आल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दौर में ही अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी ताइ जु यिंग का सामना करना होगा जबकि पीवी सिंधु को शुरू में आसान ड्रा मिला है और उन्हें पहले मुकाबले में थाइलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग से भिड़ना होगा.

विश्व में 11वें नंबर की सायना 2015 आल इंग्लैंड चैंपियनिशप के फाइनल में पहुंची थी. वह पिछले महीने इंडोनेशिया ओपन के फाइनल में ताइवान की विश्व में नंबर एक ताइ जु से हार गयी थी. उन्हें अब 14 से 18 मार्च तक चलने वाली चैंपियनशिप में इस खिलाड़ी से बदला चुकाने करने और उनके खिलाफ अपना रिकार्ड सुधारने का मौका मिलेगा.

सिंधु को पहले मैच में ज्यादा मुश्किल नहीं होनी चाहिए. उन्हें दूसरे दौर में अमेरिका की बीवेन च्यांग से भिड़ना पड़ सकता है जिन्होंने इस भारतीय खिलाड़ी को इंडिया ओपन के फाइनल में हराया था.

विश्व में तीसरे नंबर के पुरूष खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को चैंपियनशिप में तीसरी वरीयता दी गई है. उन्हें शुरूआती दौर में फ्रांस के ब्राइस लेवरडेज का सामना करना होगा.

Loading...

पुरुष  सिंगल्स में बी साई प्रणीत और एचएस प्रणय का सामना हालांकि मजबूत प्रतिद्वंद्वियों से होगा.

सिंगापुर ओपन चैंपियन प्रणीत विश्व के पूर्व नंबर एक कोरियाई खिलाड़ी सोन वान हो जबकि विश्व में 11वें नंबर के प्रणय चीनी ताइपै के चोउ तियन चेन से भिड़ेंगे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल, गांजा पीने का है आरोप

नई दिल्ली। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद डोप