एनकाउंटर का खौफ : 50 हजार का इनामी बोला- साहब! मैं सरेंडर कर रहा हूं, मुझे गोली नहीं खानी

पुलिस के सामने गुहार लगाता कुख्यात अपराधी शेरू भाटी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद से पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है. पुलिस हर रोज किसी न किसी अपराधी का एनकाउंटर रही है. हालात ये हैं कि बड़े से बड़ा बदमाश अब खुद ही सरेंडर कर रहा है ताकि कहीं पुलिस की गोली का शिकार न हो जाए. तस्वीरों में दिख रहा शख्स पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सबसे कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का भतीजा शेरू भाटी है. इस पर 50 हजार रुपये का इनाम है और पुलिस उसको बीजपी नेता शिवकुमार यादव की हत्या के मामले में तलाश कर ही थी लेकिन मारे डर के वह खुद ही थाने पहुंच गया. थाने पहुंचकर उसने बोला, साहब मुझे गोली नहीं खानी, मैं सरेंडर कर रहा हूं’. शेरू भाटी का कहना है कि वो लगातार हो रहे एनकाउंटरों से खौफ में आ गया कि कहीं पुलिस उसे भी गोली न मार दे.

Meerut: One criminal injured during an encounter between police and criminals. One criminal absconding, combing operation on.

Meerut: One criminal was injured during an encounter between police and criminals. One criminal absconding, combing operation on. (Earlier visuals) pic.twitter.com/wmkxJvSdnJ

Loading...

View image on Twitter

पुलिस के डर से एक और बदमाश रणदीप के गैंग ने भी सरेंडर की राह पकड़ ली है. वहीं अपराधी अमित कसाना के भाई ने खुद दादरी कोतवाली पहुंचकर पुलिस से कहा है कि वो अपने भाई को 2-3 दिन में सरेंडर करवा देगा,क्योंकि उसे डर है कि पुलिस उसके भाई का एनकाउंटर कर दे. दरसअल पिछले 2 दिन से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हुए हैं जिसके बाद अपराधियों में खौफ है.

गौतमबुद्ध नगर जिसमें नोएडा और ग्रेटर नोएडा आते हैं, में बीते 3 दिनों में 7 एनकाउंटर हो चुके हैं. इसमें 3 अपराधी मारे गए और 8 घायल हुए. जबकि 8 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. अकेले नोएडा में ही 3 एनकाउंटर हो चुके हैं. जिसमें 3 अपराधी घायल हुए और एक मारा गया. योगी सरकार के आने के बाद अब तक 1000 से ज्यादा एनकाउंटरहो चुके हैं  जिसमें 45 से ज्यादा कथित अपराधी मारे गए  जबकि 200 से ज्यादा अपराधी घायल हुए हैं. पुलिस का दावा है कि अपराधियों में उनका इतना खौफ गया है कि 25 से ज्यादा अपराधी सरेंडर करने के लिए संपर्क में हैं. फिलहाल एनकाउंटर के डर से सरेंडर करते अपराधियों की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं,लेकिन इन मुठभेड़ों पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

Loading...

You may also like

बॉम्बे मर्केंटाइल बैंक: ठगी करने वाला बैंक और बचाने वाले मंत्री…

प्रभात रंजन दीन उत्तर प्रदेश सरकार ने केंद्र