इंदौर: रेप आरोपी के खिलाफ फूटा गुस्सा, कोर्ट में ही कर दी जमकर पिटाई

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में 4 माह की बच्ची की रेप के बाद हत्या किए जाने को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला. पुलिस ने आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया. पुलिस जैसे ही आरोपी 25 वर्षीय सुनील भील को लेकर कोर्ट पहुंची, कोर्ट में मौजूद भीड़ ने गुस्से में आरोपी की जमकर धुनाई कर दी.

लोगों के गुस्से का आलम यह रहा कि पुलिस के बीच-बचाव का भी असर नहीं हुआ. वकीलों के बीच भी जमकर गुस्सा देखने को मिला. घटना को लेकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और मीडिया के कैमरों के सामने ही आरोपी को लोगों ने जमकर पीट डाला.

वकीलों ने भी घटना के विरोध में आरोपी का केस लड़ने से इनकार कर दिया है. इंदौर बार एसोसिएशन ने भी आरोपी का केस लड़ने से मना कर दिया है. गौरतलब है कि आरोपी पीड़ित बच्ची का रिश्तेदार है.

यह है पूरी घटना

Loading...

इंदौर के राजबाड़ा में शुक्रवार को तड़के मां-बाप के साथ सो रही 4 माह की मासूम बच्ची को उसके मौसेरे नाना ने अगवा कर पहले रेप किया फिर जमीन पर पटककर उसकी हत्या कर दी. दोपहर करीब 12 बजे बच्ची का शव एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में लहुलुहान अवस्था में मिला.

पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज से आरोपी की पहचान हुई, जिसमें वह कंधे पर बच्ची को उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने बताया कि घटना इंदौर के राजबाड़ा इलाके की है. आरोपी और पीड़िता का परिवार गुब्बारे बेचने का काम करता है और रात में पूरा परिवार राजबाड़ा किले के मुख्य गेट के पास खुले में सोता है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को तड़के करीब 4.45 बजे 25 वर्षीय सुनील भील मां-बाप के बीच सो रही 4 माह की बच्ची को उठाकर पास ही में श्रीनाथ पैलेस बिल्डिंग के बेसमेंट में ले गया, वहां उसने करीब 15 मिनट तक बच्ची के साथ रेप किया, फिर पटककर बच्ची की हत्या कर दी. सीसीटीवी फुटेज में 15 मिनट बाद ही 5 बजे के करीब वह अकेले ही लौटते भी दिख रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अभी लोकसभा चुनाव हों तो एनडीए की वापसी लेकिन बीजेपी को अपने दम पर नहीं मिलेगा बहुमत-सर्वे

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी