Monday , November 19 2018

सजा सुनते ही कठघरा फांदकर कोर्ट से फरार हो गया रेप का दोषी

बड़वानी, एमपी। मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां की अदालत ने जब रेप के आरोपी को सजा सुनाई तो वह भरी अदालत से भाग गया. वाकया बड़वानी की जिला अदालत का है. जहां रेप के आरोपी पर फैसला आना था. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. वह कटघरे में खड़ा था. कोर्ट में जज और वकील समेत बाकी लोग भी मौजूद थे. इस दौरान जैसे ही जज ने आरोपी के खिलाफ फैसला सुनाया और उसे 10 की सजा का आदेश दिया तो ये सुनते ही 28 साल का युवक कठघरे से कूद कर फरार हो गया. इस घटना के बाद कोर्ट रूम में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

राजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश समीर कुलश्रेष्ठ ने मंगलवार शाम को वासवी गांव निवासी विजय सोलंकी को नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का दोषी करार दिया.  न्यायाधीश ने दोषी को दस वर्ष सश्रम कारावास और 7,000 रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई.

अदालत में जैसे ही न्यायाधीश ने सजा का ऐलान किया सोलंकी तुरंत कटघरा फांद कर अदालत से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि न्यायाधीश के निर्देश पर अदालत के मुंशी ने देर रात अपराधी सोलंकी के फरार होने की सूचना पुलिस को दी और प्राथमिकी दर्ज कराई.

Loading...

यादव ने बताया 2005 में सोलंकी के खिलाफ थाना राजपुर में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था. जिसमें वह लम्बे समय से जमानत पर था. मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद अदालत ने उसे दुष्कर्म का दोषी पाते हुए सजा सुनाई थी. पुलिस फरार अभियुक्त की तलाश में जुटी हुई है.

Loading...

About admin

Check Also

बैंक डि‍फॉल्‍टर्स पर सीआईसी सख्‍त, जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वालों के नाम बताने का दि‍या आदेश्‍ा

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) ने रिजर्व बैंक (आरबीआई) और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से ...