Sunday , December 16 2018

INDvsENG : लॉर्ड्स टेस्ट मैच से पहले ही लीक हुआ टीम इंडिया का प्लेइंग-11, उठ रहे सवाल!

नई दिल्ली। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में सभी की निगाहें इस बात पर लगी हुई हैं कि इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया की ओर से किसे मौका मिलेगा. पहले टेस्ट मैच में हार के बाद टीम में कुछ बदलाव की आस सभी लगाए बैठे हैं. लेकिन उससे पहले ही दूसरे टेस्ट में खेलने वाली टीम इंडिया की सूची सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. इस सूची पर भरोसा करें तो दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं होगा. ये उन लोगों के लिए बड़ा झटका है, जो ये  मान रहे थे कि टीम इंडिया में दूसरे टेस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. लेकिन जो सूची वायरल हो रही है, उसके हिसाब से टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं है.

यहां तक कि चेतेश्वर पुजारा को तमाम बहस के बाद भी जगह नहीं मिली है. वहीं इंग्लैंड टीम में दो बदलाव देखने को मिल रहे हैं. बेन स्टेाक्स की जगह क्रिस वोक्स को जगह दी गई है. वहीं दूसरे खिलाड़ी पॉप हैं.

हालांकि हम इस सूची की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर ये लिस्ट वायरल हो रही है. ऐसे में ये सवाल भी उठ रहे हैं कि जब टॉस ही नहीं हुअा, तो ऐसे में टीम की सूची कैसे बाहर आ गई. इस सूची के अनुसार, जहां टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन वही रहेगी, जो पहले टेस्ट में थी. यानी पारी की शुरुआत शिखर धवन और मुरली विजय करेंगे. केएल राहुल तीसरे नंबर पर ही बल्लेबाजी करेंगे. चेतेश्वर पुजारा को जगह नहीं मिली है.

पहले टेस्ट में हार के बाद ये सवाल उठ रहे थे कि चेतेश्वर पुजारा को मौका क्यों नहीं दिया गया. पहले कहा जा रहा था कि लॉड्र्स की पिच के मिजाज को देखते हुए यहां टीम दो स्पिनर खिला सकती है. लेकिन लगता है कि टीम ने बारिश के कारण अपना इरादा बदल दिया है. इंग्लैंड टीम में बेन स्टोक्स नहीं खेल रहे हैं.

Loading...

About admin

Check Also

कृषि ऋण माफी चुनावी वादों का हिस्सा नहीं हो, रघुराम राजन का चुनाव आयोग को पत्र

नई दिल्ली। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने शुक्रवार को कहा कि कृषि ऋण ...