Saturday , April 20 2024

फिल्मी फ्राइडे: आज रिलीज हो रही है ‘स्त्री’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ सहित पांच फिल्में

नई दिल्ली। आज सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्म स्त्री, और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ सहित कुल पांच फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन फिल्मों में ‘सर्चिंग’, ‘राजमा चावल’ और ‘द आंसर’ भी शामिल है. ‘स्त्री’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बैनर्जी मुख्य भूमिका में हैं. इस हॉरर कॉमेडी को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. ‘मडोक फिल्म्स’ के बैनर तले बनी ‘स्त्री’ का निर्माण संयुक्त रूप से दिनेश विजान और राज और डीके ने किया है. यह फिल्म भोपाल में चंदेरी नामक गांव की एक किवदंती पर आधारित है.

इसके अलावा धर्मेद्र की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ आज रिलीज होगी. ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे सीक्वल में सनी और बॉबी देओल भी हैं. फिल्म की पहली फ्रेंचाइजी साल 2011 में रिलीज हुई थी जबकि इसका सीक्वल 2013 में रिलीज हुआ था और अब इसका तीसरा सीक्वल 2018 में रिलीज हो रहा है. फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया गया है. इसमें सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस में हैं. सलमान ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया है.

ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म ‘राजमा चावल’ आज रिलीज होगी. इस फिल्म की निर्देशक लीना यादव हैं.

विक्टर बनर्जी अभिनीत ‘द आंसर’  आज रिलीज होगी. यह योग गुरु परमहंस योगानंद के दिवंगत अमेरिकी भक्त जेम्स डोनाल्ड वाल्टर्स के जीवन पर आधारित है. कैलिफोर्निया में आध्यात्मिक गुरु परमहंस योगानंद के साथ स्वामी क्रियानंद के अनुभव की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन पवन कौल ने किया है.

फिल्म निर्देशक अनीश चैगेंटी की फिल्म ‘सर्चिग’ आज रिलीज होगी.  सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया भारत में फिल्म रिलीज करेगा. इसमें जॉन चो और डेब्रा मेसिंग जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch