Friday , April 19 2024

Bigg Boss 12: लोनावला नहीं इस रंगीन शहर में होगी शो की लॉन्चिंग!

नई दिल्ली। इंडियन टीवी इंडस्ट्री का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही आपके छोटे परदे पर दस्तक देने वाली है. इस शो से जुड़े कुछ न कुछ अपडेट्स लगातार मीडिया में आ रहे है. इस बार शो को ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स ने शो में कई बदलाव किए हैं. अब इस शो को लेकर एक नई खबर आई है. पिछले कई सालों से ‘बिग बॉस’ की ओपनिंग सेरेमनी मुंबई से सटे लोनावला में होती थी लेकिन इस बार शो की ओपनिंग सेरेमनी गोवा में होने जा रही है.

‘बिग बॉस 12’ को लेकर आ रही मीडिया खबरों के मुताबिक, इस बार शो लॉन्चिंग लोनावला के बजाय गोवा में होगी और यहीं पर शो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया जायेगा. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही कंटेस्टेंट और शो से जुड़े कॉन्सेप्ट के बारे में मीडिया को जानकारी दी जाएगी. इस दौरान सलमान खान खुद मौजूद रहेंगे.

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 12’ को 16 सितंबर से ऑन एयर किया जायेगा. हाल ही इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें जिसमें शो के होस्ट सलमान खान टीचर बन कर सभी कंटेस्टेंट की हाजरी ले रहे थे. प्रोमो में इलेक्ट्रिशियन-रैपर, सास-बहू, जुड़वां बहने और लम्बू-छोटू जैसी जोड़ियां नजर आई थी.

पिछले दिनों हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने अपने के सूत्रों के हवाले से ‘बिग बॉस 12’ को लेकर एक बड़ी खबर दी थी. खबर मुताबिक, इस बार शो के लिए सेलेब्रिटी जोड़ियां नहीं मिल पा रही है, जिसके कारण अब कंटेस्टेंट की सोलो एंट्री होगी. आगे इस रिपोर्ट में बताया गया था कि 6 सिंगल सेलिब्रिटी इस घर में एंट्री करेंगे और 5 कॉमनर जोड़ियां घर के अंदर जाएंगी. बाद में इन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोड़ी बनाई जाएगी और इन जोड़ियों को ‘विचित्र जोड़ी’ का नाम दिया जायेगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch