Sunday , September 23 2018

ASIA CUP 2018: मुकाबला शुरू होने से पहले श्रीलंका को लगा दूसरा झटका

एशिया कप के शुरू होने से पहले श्रीलंका को लगातार दूसरा झटका लगा है. दिनेश चांदीमल के बाहर होने के बाद अब टीम को अपना अभियान स्टार ऑलराउंडर दानुष्का गुणातिल्का के बिना ही शुरू करना होगा. दानुष्का लोअर बैक इंज्री से परेशान हैं और अब वापस श्रीलंका लौट रहे हैं.

15 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रहे इस मुकाबले से पहले दानुष्का बुधवार को प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे. उनकी जगह स्पिन ऑलराउंडर शेहन जयसूर्या लेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले दानुष्का बैन के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे टूर्नामेंट भी नहीं खेल पाए थे. दानुष्का का बाहर होना टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है क्योंकि हाल में उन्होंने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है.

दूसरी तरफ 2015 में डेब्यू करने वाले शेहन श्रीलंका की ओर से अब तक सिर्फ 8 मुकाबले खेल हैं जिसमें उनके बल्ले से महज 69 रन आए, विकेट भी सिर्फ एक हासिल कर पाए हैं.

Loading...

श्रीलंका एशिया कप के शुरुआती मुकाबले में 15 सितंबर को बांग्लादेश का सामना करेगी. दूसरी तरफ टीम को अकिला धनंजय की भी कमी खल सकती है जो अपने होने वाले बच्चे के लिए श्रीलंका में ही हैं. खबरों की मानें तो वो दो मुकाबले नहीं खेल पाएंगे.

Loading...

About I watch

Check Also

सपा, कांग्रेस, आरएलडी को पीछे छोड़ बीएसपी ने तैयार की कैंडिडेट्स की लिस्ट

लखनऊ/कानपुर। आने वाले 2019 लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी का हाथी सबसे तेजी से आगे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *